/ Oct 02, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

खुशखबरी! नाबार्ड में सरकारी नौकरी पाने का मौका, इतनी होगी सैलरी-

NABARD OFFICE ATTENDANT: नेशनल बैंक फॉर एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट (NABARD) ने 10वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी की भर्ती निकाली है। NABARD ने ग्रुप C के तहत ऑफिस अटेंडेंट पदों पर भर्ती के लिए शॉर्ट नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके अनुसार, आवेदन प्रक्रिया आज 2 अक्टूबर  से शुरू होगी और 21 अक्टूबर 2024 तक चलेगी।

NABARD OFFICE ATTENDANT
NABARD OFFICE ATTENDANT

NABARD OFFICE ATTENDANT: ये हैं योग्यता और सैलरी

नाबार्ड की इस भर्ती में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 30 वर्ष निर्धारित की गई है। हालांकि, आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को नियमानुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी। आयु की गणना 1 अक्टूबर 2024 को आधार मानकर की जाएगी। जो अभ्यर्थी ऑफिस अटेंडेंट के पद पर चयनित होंगे, उन्हें प्रति माह 35,000 रुपये का वेतन मिलेगा।
NABARD OFFICE ATTENDANT
NABARD OFFICE ATTENDANT

ऐसे करें आवेदन

अभ्यर्थी NABARD की आधिकारिक वेबसाइट www.nabard.org पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ध्यान रखें कि आवेदन केवल ऑनलाइन माध्यम से ही स्वीकार किए जाएंगे, किसी अन्य माध्यम से भेजे गए आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। आवेदन फॉर्म भरने के साथ ही, उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क भी जमा करना होगा। जनरल, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों को 450 रुपये शुल्क का भुगतान करना होगा, जबकि एससी, एसटी और पीएच वर्ग के लिए केवल 50 रुपये का शुल्क रखा गया है। आवेदन शुल्क का भुगतान डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड या नेट बैंकिंग के माध्यम से किया जा सकता है।
CENTRAL BANK OF INDIA
CENTRAL BANK OF INDIA

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.