बिहारी ट्यूशन टीचर ने इस शांत क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से की छेड़छाड़, अरेस्ट

0
79

उत्तरकाशी, ब्यूरो। कल बुधवार को देर सायं एक छात्रा के पिता ने थाना कोतवाली उत्तरकाशी में एक बिहार निवासी पचास वर्षीय ट्यूशन टीचर के खिलाफ लिखित तहरीर देते हुए बताया कि आरोपी ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ की है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी के अपराधिक इतिहास की भी जानकारी जुटाई जा रही है।

आपको बता दें कि पीड़िता के पिता ने उत्तरकाशी कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि रमेश प्रसाद मेहरा (ट्यूशन टीचर) पुत्र दीप नारयण मेहता मूल निवासी ग्राम समदा, तह0 सौर बाजार, जनपद सहरसा, बिहार उम्र 50 वर्ष ने उसकी नाबालिग पुत्री के साथ छेड़छाड़ की है। बताया गया की इस टीचर ने ट्यूशन के दौरान उनकी नाबालिग पुत्री के साथ ये घिनौनी हरकी की गयी। तहहरीर के आधार पर आरोपी टीचर के खिलाफ कोतवाली उत्तरकाशी पर धारा 354 ‘क’ 1(आई) बी व 7/8 पोक्सो अधिनियम के तहत अभयोग पंजीकृत किया गया। मामले मंे त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस ने सम्बन्धित अभियुक्त को कल रात्रि में गिरफ्तार कर लिया गया। अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है। अग्रिम विधिक कर्रवाई प्रचलित है।

tution teacher

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में म0उ0नि0 वंदना नेगी, कानि0 कपिल कुमार और कानि0 ज्ञान चंद्र शामिल थे। पहाड़ की शांत वादियों में ऐसे बाहरी लोग शिक्षा की आड़ में भोली-भाली नाबालिग छात्राओं तक को नहीं बख्श रहे हैं। इन दरिंदों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई पुलिस को अमल में लानी चाहिए ताकि फिर से कोई टीचर ऐसी हरकत न कर सके। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी टीचर के बारे में पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

बिहारी ट्यूशन टीचर ने इस शांत क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से की छेड़छाड़, अरेस्ट