Home Crime मुर्गी फार्म में सो रहे पति-पत्नी की निर्मम हत्या, शरीर से कई...

मुर्गी फार्म में सो रहे पति-पत्नी की निर्मम हत्या, शरीर से कई अंग तक काट ले गए

0

मुर्गी फार्म में सो रहे पति-पत्नी की निर्मम हत्या, शरीर से कई अंग तक काट ले गए
डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात के साथ इलाके में फैली सनसनी

बहराइच, ब्यूरो। मुर्गी फार्म में सो रहे पति-पत्नी को कुछ बदमाशों ने देर रात मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद बदमाश दंपति के शरीर से कई अंग तक काटकर ले गए। प्रथमदृष्ट्या पुलिस को यह पुरानी और खतरनाक रंजिश लग रही है। परिवार के अन्य लोगों को डबल मर्डर की वारदात का आज सुबह पता चला। घर के पास ही मुर्गी फार्म में दोनों पति-पत्नी ही सो रहे थे और लोग घर पर ही थे।

निर्मम तरीके से की गई इन हत्याओं के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। हत्यारों के दिलो-ओ-दिमाग में दंपति के प्रति नफरत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हत्यारों ने हत्या के बाद दंपति के शरीर के कई अंग काटकर अलग कर दिए गए थे। जानकारी मिलते ही एसपी केशव कुमार चैधरी, एएसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह, सीओ विनय द्विवेदी, कोतवाल सतेंद्र बहादुर सिंह, डॉग स्क्वायड व फिंगर एक्सपर्ट टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हत्या के कारणों का अभी कोई पता नहीं चल सका है। जल्द ही वारदात का खुलासा किया जाएगा।

मुर्गी फार्म में सो रहे पति-पत्नी की निर्मम हत्या

बता दें कि उत्तर प्रदेश के बहराइच देहात कोतवाली इलाके के बहादुरापुर गांव में यह सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। बहादुरापुर गांव के गनी अहमद (50) का एक मुर्गी फार्म है। घर पर उनके तीन बेटे बिकाऊ, यूसुफ व एक अन्य बेटा अपने परिवार समेत रहते हैं। गनी अहमद अपने खेत में बने मुर्गी फार्म पर पत्नी के साथ रहते थे। सोमवार रात दंपति खाना खाने के बाद सो गए। देर रात फार्म हाउस पर बदमाशों ने धावा बोलकर दंपती की धारदार हथियारों से निर्मम हत्या कर दी। हत्यारों ने घटना को इतनी सफाई से अंजाम दिया कि किसी को भनक तक नही लग सकी। अब देखना होगा कि डबल मर्डर के इस संवेदनशील मामले का उप्र पुलिस खुलासा करती है।

Exit mobile version