Home Crime पुलिस चौकी से चंद कमद दूर ग्राम प्रधान के घर पर बमबारी,...

पुलिस चौकी से चंद कमद दूर ग्राम प्रधान के घर पर बमबारी, बुलेट और स्काॅर्पियो फूकीं

0

 

पुलिस चौकी से चंद कमद दूर ग्राम प्रधान के घर पर बमबारी, बुलेट और स्काॅर्पियो फूकीं

ग्राम प्रधान के पति करते हैं आभूषणों का कारोबार, पुलिस चौकी से 20 मीटर दूर है घर

रायबरेली, ब्यूरो। उत्तर प्रदेश में कई सनसनीखेज वारदातें सामने आ रही हैं। ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला रायबरेली के नरपतगंज गांव में पुलिस चौकी के सामने स्थित सर्राफा कारोबारी और ग्राम प्रधान के घर बदमाशों ने ने रात में बम से हमला बोल दिया। सोचने वाली बात यह है कि उनका घर नरपतगंज पुलिस चौकी की से बमुश्किल 20 मीटर पर स्थित है। बम रखकर बुलेट बाइक व स्कॉर्पियो जला दी गई और घर की दीवारों पर भी बम फोड़ने की बात कही जा रही है। वहीं, पुलिस पर भी घटना की सूचना के बाद भी समय से मौके पर नहीं पहुंचने के आरोप लग रहे हैं। प्रधान खुशबू सोनी के पति पंकज सोनी आभूषण का व्यवसाय करते हैं।

पुलिस चौकी से चंद कमद दूर ग्राम प्रधान के घर पर बमबारी, बुलेट और स्काॅर्पियो फूकीं

बता दें कि पंकज सोनी के घर से सटी टीन का गैराज बना था। यहां उनकी स्कॉर्पियो कार और बुलेट बाइक खड़ी हुई थी। पंकज सोनी ने बताया कि रात लगभग 12 बजे अचानक बम दगने की तेज आवाज आई, वह घर से बाहर निकले तो उनकी बुलेट बाइक व स्कॉर्पियो दोनों जल रही थी। आरोप है कि बुलेट की पेट्रोल टंकी का पाइप निकाल कर उसमें आग लगाई गई। जबकि स्कॉर्पियो के नीचे बम रख दिया गया। पंकज सोनी के बड़े भाई एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य दीपक सोनी ने बताया कि मामला चुनावी रंजिश का है। गांव के ही कुछ लोग नशीले पदार्थों का भी कारोबार करते हैं। उन्ही लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद लगभग एम किलोमीटर दूर नहर के पास से तीन बाइक भी बरामद की गई हैं। साथ ही गांव के एक युवक को भी पकड़ा है। लालगंज कोतवाल राजेश सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

प्रधान पति और सर्राफ कारोबारी पंकज के घर पर विस्फोट के बाद दोनों वाहन जलने लगे। बम की आवाज सुनकर ग्रामीण एकत्र हो गए, लेकिन सामने होने के बाद भी पुलिस चौकी में मौजूद पुलिसकर्मियों को इसकी भनक तक नहीं लगी। बार-बार फोन करने के बाद भी कॉल रिसीव नहीं की गई। इसके बाद इस मामले की सूचना अपर पुलिस अधीक्षक को दी गई। इसके बाद भी करीब आधे घंटे बाद पुलिस पहुंची। अग्निशमन दल को पहुंचने में डेढ़ घंटा लग गया।

Exit mobile version