गंदा है पर धंधा है ये..मुखिया-मंत्री की आड़ में हो रहा था देह व्यापार?

0
490

होटल मालिक और बेटा जेल जाने के बाद भी चला रहा जिस्मफरोशी का धंधा

  • काशीपुर के एक होटल से 20 युवक-युवतियों के साथ ही आपत्तिजनक सामग्री बरामद

काशीपुर/देहरादून, ब्यूरो। देवभूमि उत्तराखंड के काशीपुर में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने एक दिन पहले जो खुलासा किया वह बहुत ही चौंकाने वाला है। यूएसनगर के काशीपुर कुंडा थाना क्षेत्र में लंबे समय से जिस्मफरोशी का गंदा धंधा चल रहा था। मण्डी पुलिस चौकी से महज चंद कदमों की दूरी स्थित होटल पैराडाइज में लंबे समय से यह जिस्मफरोशी का कारोबार चरम पर था। आस-पास की युवतियों और महिलाओं का वहां से गुजरना मुश्किल था। आने-जाने वाले ऐसी फब्तियां कसते थे जिससे कई युवतियों ने पुलिस को इसकी शिकायत भी की, लेकिन फिर भी कुछ नहीं हुआ। एक महिला का बोर्ड तक पड़ो से हटा दिया गया और सीएम धामी और मंत्री चंदन राम दास का रिश्तेदार बताकर उल्टी धमकी तक उनकी दी गई। देखा जाए तो इस होटल मालिक के सीएम धामी और मंत्री चंदनराम दास के साथ शहर में कई पोस्टर भी लगे हैं। ऐसे में पुलिस भी कार्रवाई करने की बजाय मामले में बैकफुट पर दिखाई दे रही है।

police adhikari

बता दें कि पैराडाइज होटल का मालिक और बेटा पहले भी जिस्मफरोशी के मामले में हवालात की हवा खा चुके हैं। फिर भी जिस्म की बोलियां लगाने से बाज नहीं आर रहे हैं। देह व्यापार, जिस्मफरोशी , हुस्न की नुमाइश जिस्म की मंडी क्या कहें इस गंदे धंधे को। जहां एक बार जो फंसा फिर इस दलदल से निकलना बहुत मुश्किल हो जाता है। कुछ हालात होते हैं और कभी-कभी बेशुमार दौलत भी इंसान को अंधा बना देती है और फिर शुरू होता है एक ऐसा गंदा खेल जहां हर जिस्म बिकाऊ होता है। पुलिस की गिरफ्त में आई युवक-युवतियां भी सेक्स रैकेट संचालित कर रहे थे। काशीपुर तहसील के कुंडा थाना क्षेत्र में होटल पैराडाइज में लंबे समय से सेक्स रैकेट संचालित हो रहा था। ऐसा नहीं पुलिस को इसकी भनक नहीं थी, लेकिन पुलिस सब-कुछ जानकर भी अनजान बनी हुई थी।

jism f

sex racket hotel sex racket 00

जिला मुख्यालय रुद्रपुर से आई एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल टीम की सूझबूझ के बाद होटल पैराडाइज में छापेमारी की गई। सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया डेढ़ दर्जन से अधिक युवक-युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पुलिस ने पकड़ लिया। स्थानीय लोग काफी लंबे समय से होटल पैराडाइज में संचालित सेक्स रैकेट की शिकायतें करते थे, लेकिन होटल के बाहर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी के साथ फोटो होने की वजह से और होटल स्वामी के मुख्यमंत्री के धामी से अपने संबंध बताकर पुलिस के बीच झूठा माहौल तैयार कर रखा था। उस वजह से पुलिस भी स्ट्रांग सबूत न होने पर हाथ डालने से हिचकिचाती थी। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल रुद्रपुर की प्रभारी बसंती आर्य ने एनजीओ और स्थानीय लोगों की मदद से पहले तो होटल की अच्छे से रेकी की और फिर स्थानीय पुलिस की मदद से वहां छापा मार दिया। यहां करीब 20 युवक युक्तियां आपत्तिजनक हालात में पकड़े गए। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की प्रभारी इंस्पेक्टर बसंती आर्य ने बताया कि काफी समय से लिखित और मौखिक रूप से होटल में सेक्स रैकेट के संचालित होने की शिकायत मिल रही थी। पुलिस रेड में मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई हैं। उन्होंने कहा कि रैकेट के संचालन में होटल के मालिक की संलिप्तता है, इसकी जांच की जा रही है।

hotel paradise

गंदा है पर धंधा है ये..मुखिया-मंत्री की आड़ में हो रहा था देह व्यापार?