रीवा में दर्दनाक सड़क दुर्घटना, 15 लोगों की मौत, कई घायल

0
315
MP Road Accident
Source: ANI

MP Road Accident: रीवा में ट्रक और बस की भिड़ंत में अबतक 15 लोगों की गई जान और 40 गंभीर रूप से घायल

National News Desk: मध्य प्रदेश के रीवा में एक बड़ा सड़क हादसा (MP Road Accident) हो चला है, जिसमें 15 लोगों की मौत और 40 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि ये हादसा बीती रात रीवा में सुहागी पहाड़ी के पास हुआ, जब यात्रियों से भरी एक बस आगे खड़ी ट्राली से जा टकराई।

एएनआई के मुताबिक हादसे (MP Road Accident) की चपेट में आई बस हैदराबाद से गोरखपुर की तरफ जा रही थी और इसी दौरान यात्रियों को ले जा रही बस एक खड़ी ट्राली से जा टकराई। वहीं रीवा के एसपी नवनीत भसीन द्वारा बताया गया की गंभीर रूप से घायल 20 लोगों को उत्तरप्रदेश के प्रयागराज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें:
BJP Neta Jamal Siddiqui
बीजेपी के मुस्लिम नेता को मिली जान से मारने की धमकी

हादसे (MP Road Accident) की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन मौके पर पहुंची और तुरंत बचाव कार्य शुरू किया, जहां गंभीर रूप से घायल यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। आपको बता दें कि ये हादसा देर रात करीबन 11 बजे हुआ, जब  मध्य प्रदेश के जबलपुर से ये बस प्रयागराज जा रही थी और इसी दौरान रीवा के पास ये सड़क हादसा हो गया जिसमें 15 लोगों की जान चली गई और कई लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो जिस समय ये हादसा (MP Road Accident) हुआ उस वक्त बस की रफतार काफी तेज थी। बताया जा रहा है कि इस बस में ज्यादातर मजदूर सवार थे जो अपने घर दीपावली मनाने जा रहे थे। प्रशासन की ओर से मिली जानकारी के अनुसार अबतक 15 लोगों की जान जा चुकी है, वहीं घायलों को सामुदायिक स्वास्थय केंद्र में भर्ती कराया गया है और घायलों में 20 लोगों को उत्तरप्रदेश के प्रयागराज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें:
12
भूस्खलन की चपेट में आने से एक ही परिवार के चार लोग काल के गाल में समाए

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com