/ Sep 26, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

अक्टूबर में ये फिल्में और वेब सीरीज OTT पर मचाएंगी धमाल, ये रही लिस्ट

MOVIES: अक्टूबर का महीना ओटीटी दर्शकों के लिए बेहद खास होने वाला है, क्योंकि इस दौरान कई नई फिल्में और वेब सीरीज अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने जा रही हैं। इस महीने में दशहरा और दिवाली जैसे बड़े त्योहार हैं, जिनका मजा अब दोगुना हो जाएगा, जब दर्शकों को इन त्योहारों के बीच मनोरंजन के लिए ढेर सारी नई कंटेंट मिलेगी। अगले महीने डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर कई प्रमुख फिल्में और सीरीज दर्शकों का इंतजार कर रही हैं, जो विभिन्न शैलियों और कथानकों से भरपूर हैं।

MOVIES
MOVIES

MOVIES: अमर प्रेम की प्रेम कहानी

4 अक्टूबर को सबसे पहले जियो सिनेमा पर “अमर प्रेम की प्रेम कहानी” नामक फिल्म स्ट्रीम होगी। यह फिल्म हार्दिक गज्जर के निर्देशन में बनी है और इसमें आदित्य सील और सनी सिंह निज्जर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है और इसके निर्देशन की शैली और कहानी दर्शकों को एक नई प्रेम कहानी से रूबरू कराएगी।

MOVIES
MOVIES

अनन्या पांडे की CTRL

उसी दिन, यानी 4 अक्टूबर को, नेटफ्लिक्स पर विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित फिल्म “CTRL” भी रिलीज होगी। यह फिल्म (BEST THRILLER MOVIES) अनन्या पांडे, अपारशक्ति खुराना और रवीश देसाई जैसे सितारों से सजी है। लोगों में इस फिल्म को लेकर पहले से ही काफी उत्साह है और बेसब्री से इसकी प्रतीक्षा कर रहे हैं।

MOVIES
MOVIES

जी5 पर “द सिगनेचर”

जी5 पर 4 अक्टूबर को ही “द सिगनेचर” नामक फिल्म भी रिलीज होगी, जिसका निर्देशन गजेन्द्र अहिरे ने किया है। इस फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, नीना कुलकर्णी और रणवीर शौरी जैसे प्रमुख कलाकार हैं। फिल्म की कहानी और इसके पात्रों के बीच का संबंध दर्शकों को एक गहरी भावनात्मक यात्रा पर ले जाएगा।

MOVIES
MOVIES

मानवत मर्डर्स

वहीं, सोनी लिव पर “मानवत मर्डर्स” नामक सीरीज 4 अक्टूबर को स्ट्रीम होगी। इस सीरीज का निर्देशन आशीष अविनाश बेंडे ने किया है और इसमें आशुतोष गोवारिकर और साईं ताम्हणकर मुख्य भूमिका में हैं। यह सीरीज एक सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है, जिसकी कहानी अपराध और रहस्य पर आधारित है। फैंस इस शो का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, और अब यह शो जल्द ही उनकी स्क्रीन पर आने वाला है।

MOVIES
MOVIES

9 अक्टूबर – नेटफ्लिक्स

9 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रोमांटिक ड्रामा पसंद करने वालों के लिए ‘डिसिटफुल लव’ वेब सीरीज रिलीज हो रही है। इसके अलावा, अगर आप रहस्य से भरपूर कहानियाँ पसंद करते हैं, तो ‘द सीक्रेट ऑफ द रिवर’ आपको जरूर पसंद आएगी। और अगर आप स्पोर्ट्स ड्रामा देखना चाहते हैं, तो ‘स्टार्टिंग 5’ आपके लिए बनी है। ये सभी शो और फिल्में 9 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार हैं।

MOVIES
MOVIES

MOVIES: सरफिरा ओटीटी रिलीज के लिए तैयार 

11 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अक्षय कुमार और राधिका मदान की फिल्म “सरफिरा” रिलीज होने वाली है। यह फिल्म जुलाई में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर खास सफलता हासिल नहीं कर पाई थी। अब यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नए दर्शकों को आकर्षित करने की उम्मीद में है। फिल्म में ड्रामा और रोमांच के कई पहलू देखने को मिलेंगे, जो ओटीटी दर्शकों के लिए एक नई पेशकश होगी।

MOVIES
MOVIES

साउथ इंडियन फिल्म वाज़हाई

उसी दिन, 11 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ही साउथ फिल्म “वाज़हाई” भी रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन मारी सेल्वराज ने किया है और यह फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में उपलब्ध होगी।

MOVIES
MOVIES

नेटफ्लिक्स पर 15 अक्टूबर को 2 फिल्में 

नेटफ्लिक्स पर 15 अक्टूबर को दो नई सीरीज रिलीज होने वाली हैं। हॉरर सीरीज (BEST HORROR MOVIES) ‘चकी’ जो डरावने पलों से भरपूर होगी। दूसरी सीरीज ‘कॉमेडी रिवेंज’ है जो हंसी-मजाक से भरपूर होगी।

MOVIES
MOVIES

नेटफ्लिक्स पर “द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स: सीजन 3” स्ट्रीम

इसके बाद, 18 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर “द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स: सीजन 3” स्ट्रीम होगा। इस शो के पहले दो सीजन बेहद लोकप्रिय रहे थे और अब दर्शकों को इसका तीसरा सीजन देखने को मिलेगा। शो में बॉलीवुड सितारों की पत्नियों की जिंदगी को करीब से दिखाया जाएगा, जिससे दर्शक उनके ग्लैमर और निजी जीवन के बारे में जान पाएंगे।

MOVIES
MOVIES

ये भी पढिए- रणवीर अल्लाहबादिया के यूट्यूब चैनल हैक, हैकर्स ने किये सारे वीडियो डिलीट

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.