नहीं रहे Mirzapur के ये एक्टर, अवॉर्ड फंक्शन में आया हार्ट अटैक

0
252
Mirzapur season 3

Uttarakhand Devbhoomi Desk: फिल्मी जगत से आज फिर एक दुख भरी खबर सामने आई है। टीवी सीरियल्स से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके एक्टर शाहनवाज प्रधान अब हमारे बीच नहीं रहे। 56 की उम्र में शाहनवाज प्रधान (Mirzapur season 3) का निधन हो गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, शाहनवाज प्रधान किसी अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होने गये थे, उसी दौरान उन्हें सीने में तेज दर्द हुआ था। जिसके बाद उन्हें तुरंत मुंबई के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उनकी मौत हो गई। बता दें कि आज उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा।

बता दें कि शाहनवाज 80 के दशक के जाने-माने एक्टर थे। उन्होने साल 2018 में अमेजन प्राइम पर आयी मिर्जापुर वेब सीरीज में गुड्डू भैया के ससुर का दमदार किरद निभाया था। इस किरदार के बाद उन्हें काफी फेम मिला।

ये भी पढ़ें:
Dehradun land circle rate
देहरादून में आसमान छू रहे प्रॉपर्टी के दाम, इस जगह सबसे महंगी हुई जमीन

Mirzapur season 3: निधन के बाद ‘मिर्जापुर 3’ में आएंगे नजर

बता दें कि शाहनवाज प्रधान ने करियर (Mirzapur season 3) में कई फिल्मों में दमदार अभिनय किया। वहीं बीते कुछ समय में वह ओटीटी वर्ल्ड में भी अच्छा काम कर रहे थे। बता दें कि शाहनवाज ने ‘मिर्जापुर’ में स्वीटी (श्रिया पिलगांवकर) और गोलू (श्वेता) के पिता का किरदार निभाया था। वहीं ये भी खबर है कि कुछ वक्त पहले ही उन्होंने ‘मिर्जापुर 3’ की शूटिंग पूरी की थी।

ये भी पढ़ें:
Mahashivratri 2023
खत्‍म हुआ भक्‍तों का इंतजार, इस दिन खुलेंगे केदारनाथ धाम के कपाट

आपको बता दें, शाहनवाज प्रधान ने ‘देख भाई देख’, ‘अलिफ लैला’, ‘ब्योमकेश बख्शी’, ‘बंधन सात जन्मों का’ और 24 जैसे शो में और ‘प्यार कोई खेल नहीं’, ‘फैंटम’, ‘द फैमिली मैन’, जैसी फिल्मों में काम किया था।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com