Tuesday, August 16, 2022
spot_img
HomeInternationalमैच से पहले सेक्स करने से मुझे मिलती है ताकत- बोलकर तीन...

मैच से पहले सेक्स करने से मुझे मिलती है ताकत- बोलकर तीन गोल्ड मेडल जीतने वाली एथलीट ने मचाया तहलका

दिल्ली, ब्यूरो :  अक्सर आपने खिलाड़ियों को ये कहते हुए सुना होगा कि बेहतर प्रदर्शन के लिए वो अच्छी डाइट और ज्यादा से ज्यादा प्रैक्टिस पर ध्यान देते हैं। लेकिन रुस की ओलंपिक चैंपयिन एला शिशकिना ने एक ऐसा बयान दिया है , जिसे सुनकर हर कई हैरान है। एला शिशकिना की माने तो वो मैदान पर अपनी परफॉर्मेंस सुधारने के लिए मैच से पहले सेक्स को प्राथमिकता देती हैं। क्यों सुनकर आप को भी थोड़ा अजीब लगा न। दरसअल   एला शिशकिना  सेक्स को भी एक तरीके की फिजिकल एक्सरसाइज समझती हैं।

एला शिशकिना कहती हैं कि वो साइंस, रिसर्च और डॉक्टर्स की सलाह पर काफी हद तक भरोसा करती हैं। और साइंटिफिक कम्युनिटी का मानना है कि अगर आपको अपने प्रोफेशनल स्पोर्ट्स में कम समय में ज्यादा अच्छा परफॉर्म करना है तो सेक्स इस मामले में बेहद लाभदायक साबित हो सकता है। आपको बता दें कि एला शिशकिना टोक्यो ओलंपिक्स 2020 में गोल्ड मेडल जीतने में कामयाब रही थीं। साल 2016 के रियो ओलंपिक्स और साल 2012 में हुए लंदन ओलंपिक्स में भी उन्होंने गोल्ड मेडल अपने नाम किया था।

हालांकि एला शिशकिना का मानना है कि अगर आपको लंबी दूरी तय करनी है और आपका परफॉर्मेंस फील्ड पर काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहता है तो वो शायद सेक्स को प्राथमिकता नहीं देंगी। उनका कहना है कि हर इंसान को अपने शरीर के हिसाब से फैसला लेना चाहिए और अगर वो सहज हैं, तो वो अपने डॉक्टर्स से सलाह लेकर इस तरह के रूटीन को भी फॉलो कर सकते हैं। एला शिशकिना ने आगे कहा कि कंपटीशन से पहले सेक्स विदआउट आर्गेस्म के चलते मसल्स स्ट्रेंथ में इजाफा हो सकता है। इसके अलावा टेस्टोस्टेरॉन ( TESTOSTERONE) भी किसी भी खिलाड़ी के स्पोर्ट्स एग्रेशन के लिए मददगार होता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments