दुःखदः ‘मेरी बामणी’ समेत कई हिट गानों को आवाज देने वाले मशहूर गायक नवीन का निधन

0
338

देहरादून, ब्यूरो। हेमा नेगी करासी के साथ ‘मेरी बामणी’ गाने में आवाज देने के साथ ही एक्टिंग करने वाले मशहूर गायक और रंगकर्मी नवीन सेमवाल का मात्र 44 साल की उम्र में आज सुबह निधन हो गया है। उनके निधन से संगीत जगत के साथ ही स्थानीय कलाकारों, संगीतकारों के साथ ही पूरे प्रदेश में शोक की लहर है। जानकारी के अनुसार वह कुछ समय से बीमार चल रहे थे। आज मंगलवार सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली।

meri bamnai

दुःखदः ‘मेरी बामणी’ समेत कई हिट गानों को आवाज देने वाले मशहूर गायक नवीन का निधन

हेमा नेगी करासी के साथ ‘मेरी बामणी’ सुपरहिट गढ़वाली गाने में अपनी आवाज देने के साथ ही अभिनय करने वाले प्रसिद्ध गायक, कलाकार और रंगकर्मी नवीन सेमवाल का मंगलवार सुबह निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक रुद्रप्रयाग जनपद के निवासी नवीन सेमवाल पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे। मंगलवार को मात्र 44 वर्ष की आयु में उनका निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक रुद्रप्रयाग जनपद के निवासी नवीन सेमवाल की अपनी दुकान भी थी और वह संगीत के साथ ही अच्छे रंगकर्मी और कलाकार भी थे।

navin semwal

पिछले कुछ समय से वह बीमार चल रहे थे। मंगलवार को मात्र 44 वर्ष की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन से पूरे रुद्रप्रयाग इलाके के साथ ही पूरे प्रदेश में शोक की लहर है। नवीन सेमवाल गायक होने के साथ ही प्रसिद्ध रंगकर्मी भी थे। उन्होंने थिएटर के माध्यम से उत्तराखंड के साथ ही मुंबई, दिल्ली समेत कई स्थानों पर अपने अच्छे स्टेज शो किए हैं। उनके निधन पर पूरे प्रदेश एवं संगीत जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। गढ़वाली गायिका हेमा नेगी करासी, सौरभ मैठाणी, संजय भंडारी समेत गायक एवं गायिकाओं ने उनके निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। नवीन के निधन से उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।