हल्द्वानी पुलिस ने किया 24 घंटे के अंदर दो हत्याओं का खुलासा

हल्द्वानी (पंकज अग्रवाल): 24 घंटे के भीतर हल्द्वानी में दो अलग-अलग मामलों में पत्थर से कुचल कर दो लोगों की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। एक मामले में जहां जिगरी दोस्त ने ही मामूली कहा सुनी पर दोस्त को पत्थर से कुचलकर मौत के घाट दिया था वहीं दूसरी मामला मंगल पड़ाव पुलिस चैकी क्षेत्र का है। यहां एक युवक की शराब की दुकान पर मामूली विवाद के बाद दूसरे युवक ने पत्थरों से कुचल कर उसकी हत्या कर दी पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि मंगल पड़ाव पुलिस चैकी के पीछे रहने वाला दीपक सागर का शनिवार देर शाम दीपक उर्फ दीपू निवासी बनफूलपुरा कब्रिस्तान गेट के साथ शराब की दुकान पर मामूली बात को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद दीपू ने दीपक को मारने की धमकी दे दी। शनिवार देर रात 11ः00 बजे खाना खाने के बाद दीपक घर से बाहर हटाने के लिए निकला इस दौरान दीपू ने उसको घेर लिया घर से कुछ दूरी पर उसे पत्थरों से अधमरा कर छोड़ दिया जहां शनिवार रात पुलिस दीपक को अस्पताल ले गई जहां रविवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हुई है। पूछताछ में मृतक के परिजनों ने बताया कि दीपक का दीपू से मामूली बात को लेकर झगड़ा हुआ था जहां उसने उसको मारने की धमकी दी थी। पूरे मामले में मृतक की बहन पुष्पा के तहरीर पर पुलिस ने आरोपी दीपक के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

नैनीताल एसएससी पंकज भट्ट ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी दीपू ने बताया कि शराब की दुकान पर एक दूसरे का कंधा टकरा गया था जहां विवाद हो गया। इस दौरान दीपक सागर ने उसको गंदी गंदी गालियां दी थी। जिससे उसने गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी को सोमवार को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जा रहा है। मृतक की बहन ने बताया कि मेरे भाई की हत्या तीन चार लोगों द्वारा की गई है। इस मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है।