Home नैनीताल यहां शॉर्ट सर्किट से मकान में लगी भीषण आग, बाल-बाल बची महिला

यहां शॉर्ट सर्किट से मकान में लगी भीषण आग, बाल-बाल बची महिला

0

सामान जलकर राख, मची अफरा-तफरी, पड़ोस के घरों से बाहर निकले लोग

लालकुआं (योगेश दुम्का): आज दोपहर करीब तीन बजे लालकुआं क्षेत्र के बमेठा बंगर गांव के एक मकान में शाॅर्ट सर्किट के कारण भीषण आग लग गई। आग इतनी बेकाबू हो गई कि पूरा सामान जलकर खाक हो गया। ग्रामीणों के साथ ही पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

बताते चलें कि आज दोपहर लगभग तीन बजे लाल कुआं के निकटवर्ती क्षेत्र हल्दूचौड़ के बमेंठा बंगर ग्राम सभा के एक घर में भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि आसपास के घरों से भी लोग निकल कर बाहर आ गए। वही ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को व फायर ब्रिगेड को कॉल किया। मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड और ग्रामीणों ने बमुश्किल आग पर पाया काबू। इस घटना में किसी भी व्यक्ति के हताहत होने की खबर नहीं मिली है।

devbhoomi

दूसरी ओर मौके पर पहुंचे फायर अधिकारी ने कहा कि बमुश्किल आग पर काबू पाया गया है तथा घर का सभी सामान जल गया है। प्रथम दृष्टया लगता है कि बिजली के तारों के शार्ट सर्किट के कारण आग लगी है। गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। मकान में रहने वाली महिला ने कहा कि अचानक आग ने पूरे मकान को चारों तरफ से घेर लिया। वह बड़ी मुश्किल से घर से बाहर निकल पाई। उनके घर का सारा सामान जलकर खाक हो चुका है।

Exit mobile version