महिलाओं की जूते-चप्पलों से पिटाई, वीडियो हुआ वायरल, आरोपी गिरफ्तार  

0
153

लखनऊ , ब्यूरो : औरैया जिले से महिलाओं को पीटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति महिलाओं को जूते-चप्पलों से मारते हुए दिख रहा है। मिली जानकारी के अनुसार महिलाओं को पीटने वाले ये व्यक्ति एक सूदखोर जिसका नाम अनूप बताया जा रहा है। ये वायरल वीडियो जिले के दिबियापुर थाने की बताई जा रही है। दरसअल सूदखोर से परेशान महिलाएं थाने में शिकायत करने पहुंची थी, लेकिन शिकायत करने से पहले ही सूदखोर वहां पहुंच गया और महिलाओं की जमकर धुनाई कर दी। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद जागी पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और आरोपी सूदखोर को गिरफ्तार कर जेल भेजा।

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि कलक्ट्री रोड निवासी गीता ने  सूदखोर अनूप से 5 हजार रुपए लिए थे। जिसमें से गीता ने 3 हजार 500 रुपए तो लौटा दिए थे, लेकिन बाकी रुपयों को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। सूदखोर लगातार गीता पर रुपए देने का दबाव बनाने लगा। वहीं गीता की माने तो उसकी तबीयत खराब थी और इसी वजह से वो पैसे नहीं लौटा सकी। वहीं कहासुनी बढ़ने के बाद दोनों पक्ष थाने पहुंचे थे। लेकिन मंदिर के पास फिर से दोनों में बहस होनी लगी और देखते ही देखते सूदखोर अनूप ने गीता के साथ मारपीट शुरू कर दी।

Capture 3

गीता के अनुसार वो जब दिबियापुर थाने में सूदखोर की शिकायत करने पहुंची थी, तो उसे और उसके साथ आई महिलाओं को सूदखोर ने रोक लिया । फिर उनके साथ गाली-गलौज करते हुए सूदखोर ने मारपीट शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।