Home देहरादून Mahashivratri पर आस्था का सैलाब, सीएम धामी सहित इन मंत्रियों ने किया...

Mahashivratri पर आस्था का सैलाब, सीएम धामी सहित इन मंत्रियों ने किया जलाभिषेक

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: देवभूमी उत्तराखंड में महाशिवरात्रि का पर्व धूम धाम से मनाया जा (Mahashivratri festival 2023) रहा है। इस पावन अवसर पर बीती रात से देवभूमि की सभी शिवालयों में भोलेनाथ के भक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा। इस दौरान सीाएम धामी, राज्यपाल सहित कई कैबिनेट मंत्रियों ने भी जलाभिषेक ्किया। बता दें कि चंपावत में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सप्तेश्वर महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना कर जलाभिषेक किया।

ये भी पढ़ें:
Mahashivratri 2023 live
भोलेनाथ की भक्ति में डूबे भक्त, देवभूमि उत्तराखंड में ऐसे हुआ भोले का महाभिषेक

Mahashivratri festival 2023: कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने किया टपकेश्वर मंदिर में जलाभिषेक

वहीं राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (सेनि) ने इस अवसर पर राजभवन (Mahashivratri festival 2023) परिसर स्थित राजप्रज्ञेश्वर मंदिर में रुद्राभिषेक किया। इस दौरान उन्होने प्रदेशवासियों के सुख, समृद्धि व खुशहाली के लिए कामना की। और सभी प्रदेशवासियों को महाशिवरात्रि की बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

वहीं कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने टपकेश्वर मंदिर पहुंचकर जलाभिषेक किया। उन्होंने कहा आज का दिन भगवान भोले को समर्पित होता है।

ये भी पढ़ें:
उत्तराखंड की इस प्राचीन गुफा में जा रहे थे भक्त, सड़क पर पलटा वाहन और फिर…

उधर, पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी भी टपकेश्वर महादेव मंदि पहुंचे। इस दौरान उन्होने पूजा अर्चना कर प्रदेश में खुशहाली की कामना की। वहीं प्रदेश के कई जगहों में इस अवसर पर मेले का भी आयोजन किया गया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version