Home हरिद्वार लव जिहाद ने फिर पकड़ा तूल, क्या है पूरा मामला पढ़िए

लव जिहाद ने फिर पकड़ा तूल, क्या है पूरा मामला पढ़िए

0

लव जिहाद मामले में तीन साल तक हिंदू युवती का यौन शोषण करने के बाद बताई सचाई, इसके बाद इस्लाम धर्म अपनाने का बनाया दबाव

हरिद्वार (संवाददाता-अरुण कश्यप): इन दिनों लव जिहाद एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है, जिसमें इस्लाम धर्म अपनाने को लेकर लड़की पर दबाव बनाया जा रहा था। राज्य के एक गांव का मुस्लिम युवक नाम बदलकर तीन साल तक हिंदू युवती का यौन शोषण करता रहा जिसके बाद उस मुस्लिम युवक के खिलाफ पथरी थाने में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।

ये मामला है हरिद्वार के पथरी थाना क्षेत्र के एक गांव का जहां अजहर नाम के एक मुस्लिम युवक ने अपना नाम सोनू बताकर खुद को हिंदू बताया और यहां किराए पर रहने वाली एक लक्सर निवासी हिंदू युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। जहां तीन साल तक एक दूसरे गांव में किराए का मकान लेकर उसके साथ रहा। जब युवती ने उस पर शादी करने का दबाव बनाया तो अजहर ने उसे अपनी सच्चाई बताई कि उसका नाम सोनू नहीं बल्कि अजहर है, तथा वह इक्कड़ कला का रहने वाला है और उसके पिता इसरार अहमद है। यह सुनकर युवती के होश उड़ गए, कि वह जिसके साथ 3 साल से रह रही है वह एक मुस्लिम युवक है। फिर अजहर ने उस पर दबाव देकर कहा कि वह उससे शादी तब करेगा जब वह इस्लाम अपनाकर मुस्लिम बनेगी और बुर्का पहनेगी,  लेकिन युवती इसके लिए तैयार नहीं हुई और अपनी फरियाद लेकर पथरी थाने पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए पथरी पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर युवक को जेल भेज दिया।

इसके बाद मामले की सूचना मिलते ही बजरंग दल और कश्यप दल के कार्यकर्ता थाने पहुंचे। जहां बजरंग दल के जिला संयोजक जीवेंदर तोमर और कश्यप दल के अध्यक्ष बलराम कश्यप ने इस दौरान युवती का हौसला बढ़ाया, उन्होंने बताया कि ऐसी घटनाएं हमारे समाज पर कलंक है जिसके लिए सभी धर्मगुरुओं को आगे आना चाहिए और ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वाले व्यक्ति का बहिष्कार करना चाहिए।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here

Exit mobile version