Home Uncategorized नशे में धुत खंड विकास अधिकारी ने 3 लोगों को कार से...

नशे में धुत खंड विकास अधिकारी ने 3 लोगों को कार से कुचला, दो बच्चियों की मौत

0
LATEST TEHRI ACCIDENT NEWS

DEVBHOOMI NEWS DESK: टिहरी के बौराड़ी नगर पालिका कार्यालय के पास सड़क किनारे टहल रहीं एक महिला, उसकी बेटी और दो भतीजियों को नशे में धुत खंड विकास अधिकारी ने कार से कुचल दिया। (LATEST TEHRI ACCIDENT NEWS) इस दर्दनाक हादसे में महिला और उसकी दोनों भतीजियों की मौके पर मौत हो गई जबकि बेटी घायल हुई है। मौके पर पहुँच कर पुलिस ने आरोपी खंड विकास अधिकारी डीपी चमोली को गिरफ्तार कर लिया गया है।

LATEST TEHRI ACCIDENT NEWS
LATEST TEHRI ACCIDENT NEWS

LATEST TEHRI ACCIDENT NEWS: चार लोगों को मारी टक्कर

ये घटना बीते सोमवार की शाम करीब 7:30 बजे बौराड़ी नगर पालिका कार्यालय के पास हुई है। शाम के वक्त रीना नेगी(36) पत्नी रविंद्र नेगी अपनी बेटी आराध्या और भतीजी अग्रिमा (10) व अन्विता (7) के साथ सड़क पर टहल रही थीं। तभी जिला पंचायत कार्यालय की तरफ से आ रहे डीपी चमोली ने तेज रफ्तार में आते हुए कार से जोरदार टक्कर मार दी। कार की टक्कर से तीनों सड़क से कई फीट दूर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय निवासियों की सहायता से तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन इस दौरान तीनों की मौत हो गई। हादसे में घायल हुई आराध्या का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

ये भी पढिए-

LIGHTNING ACCIDENT IN KHATIMA

यहाँ आकाशीय बिजली गिरने से सगे भाई-बहन की मौत, धान रोपाई के समय हुआ हादसा

LATEST TEHRI ACCIDENT NEWS: नशे में धुत्त था खंड विकास अधिकारी

कार चला रहा जाखणीधार ब्लॉक के खंड विकास अधिकारी डीपी चमोली हादसे के समय नशे में धुत्त था। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने उसे मौके पर ही घेर लिया कार चालक को स्थानीय लोगों ने कार चालक बौराड़ी निवासी डीपी चमोली को मौके पर ही घेर लिया। गुस्साये स्थानीय निवासियों ने नशे में धुत खंड विकास अधिकारी की जमकर पिटाई भी की लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे किसी तरह भीड़ से बचाकर जिला अस्पताल पहुंचाया और मेडिकल कराया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार नशे में धुत चमोली ने इस हादसे से कुछ देर पहले भी एक बुजुर्ग और महिला को भी टक्कर मारी थी।

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

Exit mobile version