चार्ज संभालते ही एक्शन में सीओ शांतनु, ड्रग्स कारोबारियों को दी ये नसीहत…

0
171

लालकुआं सीओ शांतनु पराशर ने की प्रेस वार्ता, ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के भी दिए निर्देश


लालकुआं (संवाददाता, योगेश दुमका): चार्ज संभालते ही लालकुआं सीओ शांतनु पराशर ने कहा कि ड्रग्स कारोबारियों को वह सलाखों के पीछे पहुंचाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने शहर में ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के निर्देश दिए हैं।

आज लालकुआं के नए सीओ शांतनु पराशर ने प्रेस वार्ता कर कहा कि उनके द्वारा ड्रग्स के कारोबार करने वालों को कतई बख्शा नहीं जाएगा। सीओ ने कहा कि क्षेत्र में बढ़ते हुए नशे के कारोबार की रोकथाम के लिए उनके द्वारा नई टीम का गठन किया जा रहा है तथा बहुत ही तीव्रता से छापेमारी अभियान भी चलाया जाएगा। सीओ लाल कुआं ने कहा कि ट्रैफिक व्यवस्था को भी जल्दी ही दुरुस्त कराया जाएगा। चुनाव के मद्देनजर चैकसी भी बढ़ाई जाएगी तथा अन्य आपत्तिजनक कार्यों की रोकथाम के लिए पूरी सक्रियता से पुलिस काम करेगी।

आपको बता दें कि नशे की लत जिस तरह युवा पीढ़ी को दलदल में धकेल रही है और नए-नए तरह के मामले सामने आ रहे हैं उससे पुलिस की चिंता भी बढ़ रही है। उत्तराखंड पुलिस नशे के सौदागरों के खिलाफ अभियान चलाकर ड्रग्स की तस्करी और नशे के कारोबार करने वालों को सलाखों के पीछे भेजती रही है। फिर भी शातिर अपराधी नया-नया तरीका अपना रहे हैं। ऐसे में अब देखना होगा कि सीओ शांतनु पराशर की मुहिम क्या रंग लेकर आएगी।