Laal Singh Chaddha: आमिर की फ़िल्म की नागार्जुन ने की तारीफ, कह डाली बड़ी बात….

0
160

आमिर खान की फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। लेकिन यह फ़िल्म रिलीज होने से पहले ही जबरदस्त सुर्खियां बटोरने में लगी हुई है। सोशल मीडिया पर फिल्म का बहिष्कार करने की मुहिम छिड़ी हुई है। आमिर खान के पुराने बयानों के चलते लोग उनकी इस फ़िल्म का बहिष्कार करने में लगे हुए है। बहिष्कार की चर्चाओं के बाद आमिर ने लोगों से भावनात्मक अपील भी की है कि लोग उनकी फिल्म का बायकॉट न करें। यह फ़िल्म हिट जाए इसके लिए आमिर जमकर प्रचार करने में लगे हुए हैं। अभी हाल ही में ही आमिर ने नागार्जुन, एसएस राजामौली,  सुकुमार और चिरंजीवी जैसे बड़े कलाकारों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। 

FZIHGjraIAAuYwq

इसके बाद नागार्जुन का रिएक्शन दिया है। फ़िल्म देखने के बाद 

उन्होंने ट्विटर पर एक नोट शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि , ‘आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा देखने का सौभाग्य मिला। इसे देखने के बाद एक ताजी हवा का एहसास हुआ। यह एक ऐसी फिल्म है जो सतह से काफी गहरी है। फिल्म आपको हंसाएगी, रुलाएगी और सोचने पर मजबूर कर देगी।’

उन्होंने आगे लिखा कि प्यार और मासूमियत से कुछ भी जीता जा सकता है। इस नोट में उन्होंने अपने बेटे की तारीफ की , ‘नागा चैतन्य को एक अभिनेता के रूप में उभरते हुए देखना एक अद्भुत एहसास है।’ उन्होंने आगे फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन और लेखक अतुल कुलकर्णी की तारीफ की है।

मीडिया रिपोर्ट्स से जानकारी मिली है कि  सभी बड़े  कलाकारों ने फिल्म को देखने के बाद आमिर से कुछ सीन को बदलने की बात की थी। जिसके बाद एक्टर ने उनकी बात को मानते हुए फिल्म में कुछ बदलाव किए। बता दें कि फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ आमिर खान का ड्रीम प्रोजेक्ट है। इस फ़िल्म को लेकर उनकी काफी उम्मीदें है।