क्या सच बोल रहे हैं मोदी ? मोदी सरकार में कभी नहीं झुका जनता का सिर – पीएम

0
265

बोले 8 सालों में कोई ऐसा काम नहीं किया है, जिससे जनता को अपना सिर झुकाना पड़ा

गुजरात, ब्यूरो : आज गुजरात दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी ने राजकोट में विशाल जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि केंद्र सरकार के 8 साल पूरे होने वाले हैं। और इन 8 सालों में केंद्र की मोदी सरकार ने कोई ऐसा काम नहीं किया है जिससे जनता को अपना सिर झुकाना पड़ा। पीएम ने कहा इन 8 सालों में हमने गरीबों के कल्याण को लेकर कई योजनाएं संचालित की हैं। हमने 6 करोड़ परिवारों के घर तक नल के जरीए जल पहुंचाया है, 3 करोड़ से ज्यादा गरीबों को घर दिया है, किसानों के खातों तक सीधे किसान सम्मान निधी पहुंचाई है। वहीं जब कोरोना काल में जरुरत पड़ी तो टेस्टिंग और ट्रेसिंग पर जोर दिया , देश की जनता को फ्री वैक्सीन भी उपल्बध कराई । पीएम ने ये सभी बाते  राजकोट के जसदान तालुका में आयोजित कार्यक्रम में कही है।

https://www.youtube.com/watch?v=8RcGjO5Z6C8

राजकोट को पीएम मोदी की सौगात

आपको बता दें कि आज गुजरात के राजकोट में पीएम ने जनता को मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल की सौगात दी है। जानकारी के अनुसार अटकोट गांव में 40 करोड़ की लागत से 200  बेड़ का ये मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल बनाया गया है। कार्यक्रम में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली NDA की सरकार देश की सेवा के 8 साल पूरे होने वाले हैं। हमारी सरकार ने इस दौरान सबका साथ-सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मंत्र पर चलते हुए देश के विकास को गति दी है। हमने हमेशा ही सरकार की योजनाओं को शत प्रतिशत नागरिकों तक पहुंचाने के लिए अभियान चलाया है और आगे भी ये अभियान निरतंर जारी रहेंगे। मोदी ने कहा कि जब हर नागरिक तक सुविधाएं पहुंचाने का लक्ष्य होता है, तो भेदभाव भी खत्म होता है।

Capture 48

 पाटीदारों को मनाने की कोशिश

गुजरात में पीएम का ये पूरा कार्यक्रम पहले से ही चर्चा का विषय बना हुआ था । मोदी का ये दौरा सौराष्ट्र की राजनीति के लिए खास माना जा रहा है। क्योंकि इस साल गुजरात में चुनाव होने वाले हैं। वहीं बीते चुनाव में पाटीदारों की नारजागी के चलते बीजेपी को गुजरात में थोड़ा नुकसान झेलना पड़ा था। ऐसे में पीएम का आज पाटीदारों से हुआ संवाद कहीं न कहीं बीजेपी के लिए लाभीदायक साबित हो सकता है। या फिर यूं कहे कि पाटीदारों को मनाने की ये कोशिश शायद रंग ला सकती है।