देहरादून/चंपावत, ब्यूरो। 31 मई को चंपावत विधानसभा उपचुनाव के प्रचार को तेजी देने पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और सीएम पुष्कर सिंह धामी ने आज चंपावत के अलग-अलग जगहों पर जनसभा के साथ ही रोड शो भी किया। इस दौरान बुलडोजर बाबा के रोड शो और जनसभा में कुछ बुलडोजर भी पहुंचे थे। जनसभा के दौरान उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तर में हम हर दिन अपराध की खबरें सुनते थे, लेकिन सीएम योगी आदित्यनाथ ने ऐसा बुलडोजर चलाया कि अपराधी अब थर्र-थर्र कांपते हैं।

हर गलत काम पर सीएम योगी का बुलडोजर चलता है। धामी ने कहा कि यूपी की तरह उत्तराखंड में भी हर गलत काम करने वाले बदमाश थर्र-थर्र कांपेंगे जब बुलडोजर चलेगा। दूसरी ओर उन्होंने चंपावत की जनता से 31 मई को भारी संख्या में मतदान करने के लिए मतदान स्थल तक पहुंचने की अपील की। चंपावत विधानसभा उपचुनाव के स्टार प्रचारक के रूप में टनकपुर समेत कई जगहों पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वह विधानसभा चुनाव में अगर वह खटीमा पहुंच जाते तो शायद तस्वीर कुछ और ही होती।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चंपावत की जनता को अपना मुख्यमंत्री चुनने का सौभाग्य मिल रहा है। कहा कि उत्तराखंड के विकास का नेतृत्व अब चंपावत करता दिखाई देगा। सीएम धामी की जीत से यहां के लोग एक नया इतिहास लिखेंगे। शनिवार को जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले देवभूमि को नमन किया। मां पूर्णागिरी का आशीर्वाद इस बार सीएम धामी को मिलेगा। योगी ने कहा कि चंपावत की जनता के पास इस बार एक बड़ा अवसर है। इस क्षेत्र के विकास के लिए यहां की जनता को सीएम धामी को अपना समर्थन देना होगा। कहा कि देवभूमि का विकास आज हर कोई देख रहा है।

चारधाम यात्रा के लिए पूरे देश से श्रद्धालु उत्तराखंड पहुंच रहे हैं। सीएम योगी ने कहा कि धामी चुनाव जीतेंगे इस बात पर कोई संदेह नहीं है, लेकिन जब तक सफलता हाथ में न आ जाए तब तक हमारा प्रयास जारी रहना चाहिए। कहा कि चंपावत अपनी 25 वर्ष की यात्रा पूरी कर रहा है, और ऐसे में मुख्यमंत्री चंपावत का जनता को विकास की ओर से ले जाने के लिए यहां आए हैं।