Home हरिद्वार हरिद्वार में अपराधियों के हौसले बुलंद! इस तरह मां की गोद से...

हरिद्वार में अपराधियों के हौसले बुलंद! इस तरह मां की गोद से मासूम का किया अपहरण

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: धर्मनगरी हरिद्वार में अपराध का ग्राफ काफी तेजी से बढ़ा है। बदमाश खुलेआम हत्या, लूट, चोरी की घटनाओं (Kidnapping in Haridwar) को अंजाम दे रहे हैं। इस बीच एक और मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां बदमाशों ने हरिद्वार घूमने आये परिवार के छोटे बच्चे का अपहरण कर लिया। इस मामले पर पुलिस की चार अलग-अलग टीमें दिल्ली और पश्चिम उत्तर प्रदेश भेजी गई हैं। वहीं आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Latest News
सीएम धामी से मिले मुस्लिम प्रतिनिधिमंडल, इस मामले पर की चर्चा

Kidnapping in Haridwar: तलाशी में जुटी पुलिस टीम

जानकारी के मुताबिक पीड़ित परिवार विजयनगर गाजियाबाद का है। बताया जा रहा है कि परिवार पांच दिन (Kidnapping in Haridwar) पहले हरिद्वार घूमने आया था। इसी दौरान शनिवार रात परिवार सिटी कंट्रोल रूम के पास स्थित ऊर्जा निगम कार्यालय परिसर में सो गया। जहां से 7 महीने बच्चे अभिजीत का किसी ने अपहरण कर लिया।

जब तड़के चार बजे आंख खुली तो बच्चा गायब मिला। ऐसे में परिवार ने उसकी हर जगह तलाश की। उसके बावजूद भी (Kidnapping in Haridwar) बच्चा न मिलने पर परिजनों ने इस मामले में पुलिस पर मुकदमा दर्ज कराया। वहीं इसके बाद पुलिस टीम ने हरिद्वार रेलवे स्टेशन, रोडवेज बस अड्डा समेत अन्य जगहों पर तलाश किया और उसके बाद सोमवार सुबह चार टीमों को दिल्ली और पश्चिम उत्तर प्रदेश रवाना कर दिया। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि जल्द ही बालक को बरामद कर लिया जाएगा। और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

ये भी पढ़ें:
आज उत्तराखंड दौरे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, यहां प्रबुद्ध सम्मेलन को करेंगे संबोधित

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version