केदारनाथ में हेलीकॉप्टर टिकट बुकिंग के नाम पर ठगी, 3 गिरफ्तार

0
112
KEDARNATH HELI BOOKING FRAUD
KEDARNATH HELI BOOKING FRAUD
UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESDK:केदारनाथ यात्रा के लिए हेलीकॉप्टर टिकट बुकिंग के नाम पर ठगी(KEDARNATH HELI BOOKING FRAUD) करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते तीन अक्तूबर को गुजरात के वलसाड़ जिले के रहने वाले नतेश गंभीर ने गुप्तकाशी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।
KEDARNATH HELI BOOKING FRAUD
हेली बुकिंग ठगी में 3 गिरफ्तार( संकेतात्मक तस्वीर)
उनके अनुसार फाटा में सैनिक होटल धानी के संचालक करन भरत चंद्रानी नामक व्यक्ति ने उन्हें केदारनाथ यात्रा के लिए हेलीकॉप्टर के टिकट दिलाने की बात कही थी। बुकिंग के लिए उनसे टिकट की कीमत के साथ ही 50 हजार रुपये अलग से लिए गए थे। इसके बाद जब वो फाटा हेलिपैड पर पहुंचे तो उन्होंने 35130 रुपये काउंटर पर जमा किए, लेकिन मौजूद स्टाफ ने उनके आईडी कार्ड से टिकट पर लिखे नाम का मिलान नहीं होने की बात कहते हुए टिकट रद्द कर दिए।

KEDARNATH HELI BOOKING FRAUD: पूरे पैसे वापस नहीं किए 

इसके बाद उन्हें 33,006 रुपये वापस कर दिए गए। बाकी के पैसे केंसीलेशन चार्ज बोलकर काट लिए गए। इस मामले में जब उन्होंने करन भरत चंद्रानी से पूछा तो वो सही से जवाब नहीं दे रहा था।
KEDARNATH HELI BOOKING FRAUD
केदारनाथ में हेली बुकिंग के नाम पर ठगी
इस पूरे प्रकरण के बाद पीड़ित ने गुप्तकाशी थाने में आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत की। पुलिस ने आरोपियों पर कार्यवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। (KEDARNATH HELI BOOKING FRAUD)फिलहाल आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।
ये भी पढिए-

इस मामले में पुलिस ने करन भरत चंद्रानी, निवासी ईस्ट मुंबई, सोनू उर्फ अमित ओबेराय निवासी देहरादून और संतोष दुखरण पांडे निवासी महाराष्ट्र को गिरफ्तार किया है।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज