Home Crime उत्तराखंड में बदमाशों के होसलें बुलंद, घर में घुसकर मारी गोली

उत्तराखंड में बदमाशों के होसलें बुलंद, घर में घुसकर मारी गोली

0

घर में घुसकर मारी गोली

Arun Saini: काशीपुर (kashipur crime) में सुबह करीब साढ़े 8 बजे बाइक सवार दो युवकों ने घर में घुसकर एक खनन व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर दी। खनन व्यवसायी 58 वर्षीय महल सिंह सुबह घर पर अखबार पढ़ रहे थे। तभी बाइक से दो बदमाश पहुंचे और उन्होंने महल सिंह पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। जिससे व्यवसाई की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

kashipur crime

kashipur crime: बदमाशों के चेहरे हुए सीसीटीवी में कैद

सुबह करीब साढ़े 8 बजे बाइक से आए दोनों बदमाशों (kashipur crime) के चेहरे व्यवसायी के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। सीसीटीवी में दोंनों बदमाशों का चेहरा दिख रहा है। ये भी दिख रहा है कि दोनों बदमाश एक बैग लेकर आए थे, जिसके अंदर पिस्टल थी। खनन व्वयवसायी महल सिंह को गोली मारने के बाद वे पिस्टल लहराते हुए बाइक पर बैठकर भाग निकले।

kashipur crime: पहले भी मिल चुकी थी धमकी

खनन व्यवसायी महल सिंह को पहले भी सिगनल ऐप द्वारा फोन करके धमकी दी जा चुकी थी। इस पूरे घटनाक्रम (kashipur crime) में कनाडा के एक व्यक्ति का लिप्त होना बताया जा रहा है, जोकि पूर्व में भी मृतक को सिगनल ऐप द्वारा फोन करके धमकी दे चुका था। बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति का एक स्टोन क्रेशर में पूर्व में हिस्सा था। जिसको लेकर इनका आपसी विवाद चल रहा था। जिसके चलते इस घटना को अंजाम दिया गया।


घटना के तुरंत बाद महल सिंह के घर लोगों का जमावड़ा लग गया। जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुँच गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम केे लिए भेज दिया है। मौके पर एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने पहुंचकर जानकारी जुटाई है।

कानपुर में कैदियों की बल्ले बल्ले-पुलिस ने घुमाया शहर और कराई खूब मौज, वीडियो वायरल

Exit mobile version