/ Sep 25, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

कृषि कानूनों पर टिप्पणी को लेकर Kangana Ranaut का यू टर्न, VIDEO जारी कर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने निरस्त किए गए तीन कृषि कानूनों को फिर से लागू करने के बारे में टिप्पणी की थी। इसके बाद उन्हें अपनी ही पार्टी से आलोचना का सामना करना पड़ा है।बीजेपी ने कंगना के बयान से खुद को अलग कर लिया है। इस स्थिति के बाद कंगना (Kangana Ranaut) को सफाई देने की जरूरत पड़ी। कंगना आज स्पष्ट किया कि ये उनके व्यक्तिगत विचार थे और वह पार्टी के रुख का प्रतिनिधित्व नहीं करतीं। उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा कि वह अपने शब्द वापस लेती हैं और किसानों के मुद्दे पर वह पार्टी के साथ खड़ी हैं।

देखें  कंगना का वीडियो : https://www.youtube.com/shorts/LDbEVK_VhoI

Kangana Ranaut के बयान का समर्थन नहीं-बीजेपी

बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने कंगना के सोशल मीडिया पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कंगना (Kangana Ranaut) का कृषि कानूनों पर दिया गया बयान उनका व्यक्तिगत विचार है। वह बीजेपी की ओर से ऐसा बयान देने के लिए अधिकृत नहीं हैं।गौरव भाटिया ने एक्स पर पोस्ट में कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कृषि बिलों पर कंगना रनौत के बयान को बीजेपी समर्थन नहीं करती है।

उन्होंने स्पष्ट किया कि यह उनका निजी बयान है और कंगना रनौत बीजेपी की ओर से ऐसा बयान देने के लिए अधिकृत नहीं हैं। यह बयान कृषि बिलों पर बीजेपी के दृष्टिकोण को नहीं दर्शाता है, और हम इस बयान को अस्वीकार करते हैं।

Kangana Ranaut video

देखें गौरव भाटिया का वीडियो   https://x.com/i/status/1838639396083634266

Kangana Ranaut ने कहा था, “मुझे पता है कि यह विवादास्पद होगा… लेकिन मुझे लगता है कि निरस्त किए गए कृषि कानूनों को वापस लाया जाना चाहिए. किसानों को खुद इसकी मांग करनी चाहिए. वे देश के विकास के स्तंभ हैं. मेरी उनसे अपील है कि अपने भले के लिए कानूनों की वापसी की मांग करें.”

Kangana Ranaut को किसानों के विरोध पर पिछले महीने बीजेपी ने फटकार लगाई थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि अगर केंद्र ने कड़े कदम नहीं उठाए होते, तो किसानों के विरोध के दौरान भारत में “बांग्लादेश जैसी स्थिति” बन सकती थी।

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut : कांग्रेस का बीजेपी पर निशाना

कांग्रेस ने कंगना (Kangana Ranaut) के बयान को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, “750 से ज्यादा किसान शहीद हो गए… तब जाकर मोदी सरकार जागी और इन काले कानूनों को वापस लिया गया। अब बीजेपी सांसद इन्हें वापस लाने की योजना बना रहे हैं… लेकिन कांग्रेस हमेशा किसानों के साथ है।”

 

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.