ज्यादा पैसे कमाने के लालच में वकील बन गया नशा तस्कर, एसटीएफ ने ऐसे दबोचा

0
292
uttarakhand news

1042 नशीले इंजेक्शन और गोलियां बरामद, पुलिस की संयुक्त टीम ने किया गिरफ्तार

देहरादून, ब्यूरो। ज्यादा पैसे कमाने का लालच व्यक्ति को कई बार अपराधों की तरफ धकेल देता है। कुछ ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र में सामने आया है। यहां वकालत की प्रेक्टिस कर रहे युवक को एसटीएफ और रायपुर थाना पुलिस टीम ने 742 नशीले इंजेक्शन और 300 नशीली गोलियों के साथ अरेस्ट किया है।

uttarakhand news

उत्तराखण्ड में बढ़ते नशे की प्रवृति पर लगाम लगाने के के लिए ’नशा मुक्त भारत अभियान’ के तहत एक दिन पहले एसटीएफ और थाना रायपुर क्षेत्र ने यह बड़ी कार्रवाई की है। संयुक्त पुलिस टीम ने रायपुर थाना क्षेत्र की एटीएस काॅलोनी के एक घर में छापा मारकर आरोपी वकील लाल प्रभात भारती पुत्र ताराचंद भारती के घर से 742 नशीले इंजेक्शन और 300 नशीली गोलियों के साथ नशे के व्यापार से कमाए गए 19,350 की नकदी बरामद की है। आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ रायपुर थाने में सुसंगत धाराओं में मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह वकालत की प्रेक्टिस कर रहा है। धन के लालच में आकर वह यह अवैध धंधा कर रहा था।

गिरफ्तार अभियुक्त-लाल प्रभात भारती पुत्र ताराचंद भारती पता एटीएस काॅलोनी, थाना रायपुर जनपद देहरादून, उत्तराखंड। बरामदगी का विवरण- 742 नशीले इंजेक्शन व 300 नशीली गोलियों के साथ नशे के व्यापार से कमाए गए अवैध 19,350 रुपये। गिरफ्तार करने वाली टीम…निरीक्षक शरद चन्द्र गुसांई, उप निरीक्षक विकास रावत, उप निरीक्षक रोशनी रावत, हे.का. प्रो चिरंजीत सिंह, का. जय सिंह, का. प्रदीप जुयाल।