दिनेश कार्तिक ने कोहली को बताया जो रूट से बेहतर, दिग्गजों की रही ऐसी प्रतिक्रिया

JOE ROOT

JOE ROOT: दिनेश कार्तिक ने जो रूट और विराट कोहली के बीच चल रही चर्चा में अपनी राय दी है। बता दें कि पिछले महीने माइकल वॉन ने सोशल मीडिया पर जो रूट और विराट कोहली के बीच टेस्ट क्रिकेट में बेहतर बल्लेबाज कौन है, इस पर बहस छेड़ी थी। उनका ट्वीट तब आया जब रूट ने अपना 34वां शतक लगाकर एलिस्टेयर कुक को पीछे छोड़ते हुए इंग्लैंड के सबसे अधिक शतक बनाने वाले बल्लेबाज का रिकॉर्ड बनाया और सचिन तेंदुलकर के टेस्ट रन रिकॉर्ड की ओर और करीब पहुंचे।

JOE ROOT
JOE ROOT

JOE ROOT: एडम गिलक्रिस्ट ने भी रखी थी राय 

ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने भी चर्चा को आगे बढ़ाते हुए एक यूट्यूब पॉडकास्ट शो के दौरान कोहली को बेहतर बल्लेबाज बताया था। अब भारत के पूर्व विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने भी इस मुद्दे पर आँकड़ों के आधार पर रूट को बेहतर माना है लेकिन अंत में उन्होंने अपने उत्तर में एक बड़ा ट्विस्ट दिया।

ये भी पढिए-

GOAT FILM COLLECTION
GOAT FILM COLLECTION

थलापति विजय की “GOAT” के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भारी गिरावट, दो दिनों में इतनी हुई कमाई

कार्तिक ने कहा कि जबकि आँकड़े रूट के पक्ष में हैं, उन्हें विराट कोहली को करीब से देखने का मौका मिला है। अगर कभी उन्हें अपनी जान के लिए बल्लेबाज चुनना पड़े, तो वह कोहली को ही चुनेंगे। उन्होंने कहा, “आँकड़े बताते हैं कि जो रूट बेहतर हैं, लेकिन दिल से, मुझे लगता है कि अगर मुझे अपनी जान के लिए बल्लेबाज चुनना हो, तो मैं विराट कोहली को चुनूंगा। इसमें कोई संदेह नहीं है।”

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज