कांग्रेस नेता Jaiveer Shergill ने दिया इस्तीफा, कहा पार्टी स्वार्थी हितों से प्रभावित हो रही हैं

0
65
Jaiveer Shergill

नई दिल्ली ब्यूरो- नेता Jaiveer Shergill जो कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता है, उन्होंने आज अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। आपको बता दें कि Jaiveer Shergill पेशे से वकील है, वह भारत के सर्वोच्च न्यायालय में वकील के तौर पर काम करते है। जयवीर शेरगिल ने इस्तीफे में जो बात कही वो चौकाने वाली हैं ।

Jaiveer Shergill

कांग्रेस स्वार्थी हितों से प्रभावित हो रही हैं

Jaiveer Shergill अपना इस्तीफा सोनिया गांधी को सौंपा, जिसमे  उन्होंने लिखा कि पार्टी के द्वारा जो फैसले लिए जा रहे हैं, उसमे स्वार्थी हितों का प्रभाव देखने को मिल रहा हैं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाया कि कांग्रेस स्वार्थी हितों से प्रभावित हो रही हैं। और उसी आधार पर फैसले ले रही हैं।

Jaiveer Shergill

फैसले देश के हित में नहीं लिए जा रहे हैं- Jaiveer Shergill

Jaiveer Shergill के द्वारा लिखा गया कि,”मैं यह बात कहते हुए काफी दुखी हो रहा हूँ कि अब जो फैसले लिए जा रहे हैं वो न तो जनता के हित में लिए जा रहे हैं और न ही देश के हित में लिए जा रहे हैं ,अब यह फैसले लोगों के स्वार्थी हितों से लिए जाते हैं, यह फैसले अब चाटुकारिता में लिप्त हो चुके हैं। अब लगातार ऐसा माहौल देखने को मिल रहा हैं, जब जमीनी हकीकत की पूरी तरीके से अनदेखी की जा रही हैं”

प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की अनुमति नहीं मिल पा रही थी

आपको बता दें कि Jaiveer Shergill का नाम कांग्रेस पार्टी के सबसे युवा राष्ट्रीय मीडिया पैनलिस्ट में आता हैं, जो कि अब कांग्रेस को अपना इस्तीफा दे चुके हैं। जानकारी मिल रही हैं कि राष्ट्रीय प्रवक्ता जयवीर शेरगिल को पिछले कुछ महीनों से प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की अनुमति नहीं मिल पा रही थी। आपको बता दें कि Jaiveer Shergill ने अपना इस्तीफा ऐसे समय पर दिया हैं जब पार्टी के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद और आनंद शर्मा ने पार्टी की तरफ से सौंपी गई भूमिका से इस्तीफा दे दिया हैं।

ये भी पढ़ें…

Congress अध्यक्ष पद के लिए अशोक गहलोत के नाम पर हुई चर्चा