Jacqueline Fernandez को ईडी ने 215 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में बनाया आरोपी

0
108
Jacqueline Fernandez को ईडी ने 215 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में बनाया आरोपी

नई दिल्ली ब्यूरो- Jacqueline Fernandez एक बार फिर फंसती हुई दिखाई दे रही हैं। दरअसल उन पर सुकेश  चंद्रशेखर पर 215 करोड़ रुपये की वसूली का आरोप है। इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय के द्वारा Jacqueline Fernandez को भी आरोपी बनाया गया है। प्रवर्तन निदेशालय के द्वारा Jacqueline Fernandez के खिलाफ चार्जशीट फाइल भी दाखिल कर ली गयी है। सूत्रों के हवाले से जानकारी मिल रही है कि Jacqueline Fernandez को इस बारे में जानकारी थी कि सुकेश चंद्रशेखर आरोपी है और वसूली में शामिल था। वहीं सुकेश के वसूली के पैसों का Jacqueline Fernandez को भी फायदा हुआ।

Jacqueline Fernandez को ईडी ने 215 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में बनाया आरोपी

Jacqueline Fernandez को कीमती तोहफे दिए

इस मामले में ईडी ने कई बार Jacqueline Fernandez से पूछताछ की। यह भी जानकारी सामने आई की सुकेश के द्वारा Jacqueline Fernandez को करीब 10 करोड़ रुपये के गिफ्ट्स दिए गए। जांच में इस बात का भी खुलासा हो गया है की सुकेश के द्वारा Jacqueline Fernandez के परिवार के लोगों को भी कीमती तोहफे दिए गए थे।

सुकेश पर ठगी का आरोप

सुकेश के खिलाफ 32 क्रिमिनल मामले है, उसके खिलाफ अलग -अलग राज्यों से केस हैं। अब उस पर सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स की जांच चल रही है। उस पर ठगी का आरोप भी है। आरोप है कि वह बड़े स्टार्स के साथ फोटो खिंचवाता था और लोगों को झांसे में लेता था। काम कराने के बदले लोगों से तगड़ी रकम को वसूल करता था।

जेल से Jacqueline Fernandez से बात करता था

उस पर आरोप है कि 215 करोड़ रुपये दिल्ली के एक बिजनेसमैन की पत्नी से वसूले थे। मीडिया रिपोर्ट ने जानकारी दी कि सुकेश जेल में रहते हुए भी ठगी का रैकेट चला रहा था। जानकारी मिल रही है कि सुकेश के द्वारा Jacqueline Fernandez को धोखे से अपने जाल में फंसाया गया था। वह जेल से ही Jacqueline Fernandez को महंगे तोहफे भेजा करता था और जैकलीन से बात भी करता था।