Home Crime दुःखद…नैनीताल बुकिंग पर आए टैक्सी मालिक की हत्या कर शव जंगल में...

दुःखद…नैनीताल बुकिंग पर आए टैक्सी मालिक की हत्या कर शव जंगल में फेंका

0

बनबसा-चकरपुर के बीच हाईवे किनारे जंगल में मिली लाश, सिर पर गहरे घाव-चारों ओर बिखरा खून,
मृतक की इनोवा कार सड़क किनारे खड़ी मिली, पुलिस कर रही मामले की जांच

नैनीताल, ब्यूरो। नैनीताल में बुकिंग पर आए एक टैक्सी मालिक का शव खटीमा से सात-आठ किलोमीटर दूर हाईवे किनारे जंगल मिला है। इस सनसनीखेज वारदात से आज सुबह-सुबह इलाके में हडकंप मच गया। आज सुबह लोगों ने जब शव देखा तो इलाके में दहशत फैल गई। इस सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। साथ ही उसके परिजनों को सूचना दे दी है। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, अल्मोड़ा जिले के ग्राम काछुला पोस्ट ऑफिस धौलछीना निवासी 34 वर्षीय देवेंद्र सिंह बिष्ट पुत्र स्वर्गीय मदन सिंह बिष्ट का अल्मोड़ा में रेस्टोरेंट है। उनके पास कामर्शियल यूज की एक इनोवा कार भी है। इसे वह टैक्सी के रूप में खुद संचालित करता था।

WhatsApp Image 2022 03 07 at 11.30.31 AM

मृतक के भाई नंदन सिंह बिष्ट ने पुलिस को बताया कि 5 मार्च को वह अल्मोड़ा से नैनीताल बुकिंग के लिए निकला था। इसके बाद वह यहां कैसे पहुंचा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं है। आज सोमवार को चकरपुर-बनबसा के जंगल में टनकपुर-चंपावत हाईवे किनारे उसकी इनोवा कार खड़ी मिली। जबकि उसका शव नीचे खाई में पड़ा हुआ था। पुलिस के अनुसार उसके सिर पर गहरे घाव के निशान हैं। साथ ही मौके पर अत्यधिक खून फैला हुआ था। जबकि उसके जूते बॉडी से 10 मीटर दूर इधर-उधर पड़े हुए थे। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि हत्या के दौरान उसने हत्यारों से खूब संघर्ष किया होगा। सूचना मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी भूपेंद्र सिंह भंडारी, एसएसआई देवेंद्र गौरव मौके पर पहुंचे। मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Exit mobile version