होटल को लीज पर लेकर बना दिया था “कोठा”, पिज्जा से पहले पहुंचाती थी लड़कियां

0
50

जस्टडायल और व्हाट्सअप के जरिए ग्राहकों से करते थे डील, 4 युवतियां और 3 युवक अरेस्ट, धर्मनगरी में हो रहा था गंदा काम, होटल लीज पर लेकर कर रही थी ये महिला देह व्यापार

हरिद्वार, ब्यूरो। धर्मनगरी के नाम से देश-दुनिया में प्रसिद्ध हरिद्वार में देह व्यापार का गंदा काम किया जा रहा है। सेक्स रैकेट चलाने वाले धंधेबाज सरगना महिला ने पूरा होटल ही इसके लिए लीज पर ले रखा था। गिरोह की सरगना उमा उर्फ पूजा दिल्ली के साथ ही कई राज्यों से लड़कियों को देह व्यापार के लिए हरिद्वार लेकर आती थी। यहां से जस्टडायल और व्हाट्सएप के माध्यम से देह व्यापार के ग्राहकों से संपर्क साधा जाता था और साथ ही डील भी की जाती थी। उमा उर्फ पूजा पिज्जा से जल्द 15 मिनट में लड़की कहीं भी उपलब्ध करवाने की बात करती थी।

दरअसल आज बुधवार को हरिद्वार में चल रहे हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलास करते हुए एंटी ह्युमन ट्रैफिकिंग सेल ने गोविंदपुरी रानीपुर मोड स्थित होटल डिवाइन से चार कॉल गर्ल सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया है। सेक्स रैकेट के इस धंधे को उमा उर्फ पूजा नाम की युवती चला रही थी। पूछताछ में पता चला कि इस महिला ने हरिद्वार में देहर व्यापार के इस धंधे के लिए होटल ही लीज पर ले रखा था। जिन ​लडकियों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें दिल्ली, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल की लडकियां शामिल हैं। जबकि लडके कनखल, ज्वालापुर और बिजनौर के रहने वाले हैं। उमा उर्फ पूजा सेक्स रैकेट की सरगना हैं जो दिल्ली सहित अन्य कई राज्यों में सक्रिय थी और लडकियों को पूरे देश से जिस्मफरोशी के लिए हरिद्वार लाया जाता था।

होटल को लीज पर लेकर बना दिया था “कोठा”, पिज्जा से पहले पहुंचाती थी लड़कियां

जस्ट डायल पर कॉल कर मसाज सर्विसेज के नाम से नंबर उपलब्ध कराए जाते हैं। कॉलर का नंबर जाने के बाद तुरंत उमा खुद ही ग्राहकों से संपर्क करती थी। इसके अलावा स्थानीय स्तर पर भी कई दलालों को रखा गया था जो ग्राहकों से संपर्क कर उन्हें व्हट्सएप पर लडकियों के फोटो भेजते थे। लडकियों को डील होने पर होटल में ही सर्विस देने के लिए कहा जाता था जबकि होम डिलीवरी या दूसरे होटल में भेजने के लिए भी लडकियों को आन डिमांड 15 मिनट के भीतर भेजने का दावा किया जाता था।

जिस्मफरोशी के धंधे के लिए उमा ने हरिद्वार में होटल ही लीज पर ले लिया था। नब्बे हजार रुपए साल होटल लीज पर लिया गया था और होटल में जिस्मफरोशी के लिए लडकियों को देश के विभिन्न इलाकों से बुलाया जाता था। वहीं दूसरी ओर लडकियों को सर्विस देने के लिए ​सिर्फ आधे पैसे ही मिलते थे। वहीं कमरे का चार्ज अलग होता था।

ये आरोपी हुए अरेस्ट
उमा उर्फ पूजा पत्नी संजय सांवरिया निवासी गली नंबर 12 गुरु नानक नगर तिलक नगर दिल्ली
अभिनव शर्मा ,पुत्र ग्यादिन शर्मा निवासी चेतन देव कुटिया कनखल हरिद्वार
नीरज पुत्र राजू निवासी बाल्मीकि बस्ती कोतवाली ज्वालापुर हरिद्वार
अंजना पुत्री सुशील उराव निवासी ग्राम पत्तीबाडी जलपाईगुड़ी पश्चिम बंगाल
आकाश पुत्र सुनील निवासी नजीबाबाद बिजनौर उत्तर प्रदेश
नेहा पत्नी अर्जुन निवासी विजयनगर सेक्टर 11 गाजियाबाद उत्तर प्रदेश
लकी पत्नी गौरव विश्वास निवासी हरीनगर हावड़ा पश्चिम बंगाल