उपचुनाव से पहले हरीश रावत की जलेबी…क्या चंपावत की जनता कांग्रेस को देगी मिठाई का स्वाद ?  

0
423

चंपावत ( सूरज बोहरा ) : उत्तराखंड में इन दिनों राजनीतिक हलचल तेज हो चुकी है क्यों कि इस बार सीएम की साख की बात जो है। चंपावत उप चुनाव में अब सभी पार्टियों का जमावड़ा लगा हुआ है, चाहें कांग्रेस हो या बीजेपी सभी पार्टियों के स्टार प्रचारकों ने चंपावत में अपना डेरा डाला हुआ है। इसी क्रम में पूर्व सीएम हरीश रावत वोटरों को लुभाने के लिए जी जान से जुटे हुए हैं। हरीश रावत आए दिन कुछ न कुछ ऐसा कर रहे जो चर्चा का विष्य बना हुआ है। हरीश रावत का जलेबी बनाना अब चर्चा का विषय बन गया है । हरीश रावत चंपावत में बाजार में जलेबी बनाते हुए दिखाई दिए।

बता दें कि इस वक्त चंपावत में उपचुनाव क लेकर सियासी रण सजा हुआ है। चंपावत में कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी के समर्थन में पूर्व सीएम हरीश रावत प्रचार-प्रसार के लिए मदान में उतरे हैं। आज अपने पुराने अंदाज़ में हरीश रावत चंपावत बाजार में प्रचार के लिए निकले। सबसे पहले जहां हरीश रावत ने मिठाई की दुकान में खुद जलेबी बनाई। तो किसी होटल में वो खुद खाना निकालते हुए दिखाई दिए।

Capture 34

कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में पूर्व सीएम रावत ने जनता से वोट मांगे। हरीश रावत बारिश होने के बावजूद छाता ओढ़कर चंपावत बाजार में कांग्रेस के लिये वोट मांगे  दिखे। और बारिश में भी उन्होने कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया। साथ ही नाराज कार्यकर्ताओं को गले लगकर और शाल उड़ाकर सम्मानित किया । और जनता के बीच जाकर उन्हे ऐहसास दिलाने की कोशिश की वो कितने हद तक जमीनी स्तर से जुड़े हुए हैं। बरहाल हरीश रावत कि ये कोशिश कितना रंग लाएगी ये तो चुनाव के परिणाम आने पर ही पता चलाएगा।

OOOLLL

हालांकि हरीश रावत का मानना है कि चंपावत उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी जीत दर्ज करने वाली है। हरदा का कहना है कि भाजपा सत्ता के नशे में चूर है। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी को चंपावत की बेटी बताते हुए हरदा ने कहा कि निर्माला गहतोड़ी गरीब  और शाक्ति हीन बेटी है।