अब हरक का ये बोतल बंद जिन्न आया बाहर, बढ़ सकती हैं मुश्किलें!

0
314

वक्त-वक्त की बात है मियां….हरीश की सरकार गिराने का ये वीडियो वायरल

देहरादून, ब्यूरो। वक्त-वक्त की बात है मियां….। आखिर कहावत वही पुरानी है कि वक्त बड़ा बलवान होता है। कम से कम इस वीडियो को देखकर तो यही लगता है। कांग्रेस की हरीश रावत सरकार को गच्चा दे 9 विधायक भाजपा ज्वाइन कर चुके थे। वाकया 2016 का है। उत्तराखंड विधानसभा में अभी भाजपा से निष्कासित हरक सिंह रावत ऐडी-चोटी का जोर लगाकर चिल्ला-चिल्लाकर अपने भाजपा में शामिल विधायकों को उंगलियों पर गिनवा रहे हैं साथ में भाजपा के संख्याबल के आधार पर हरीश रावत सरकार को बर्खास्त करने की बात कर रहे हैं।

uttarakhand devbhoomi

साथ ही कह रहे हैं कि बजट पास नहीं हुआ है। कांग्रेस का संख्याबल गिर चुका है। अब भाजपा में भी हरक की दाल नहीं गल रही या फिर यूं कहें कि भाजपा ने खुद ही उन्हें पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया है। हरक सिंह रावत का यह ‘जिन्न’ रूपी वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है।

uttarakhand news

यूं तो राजनीति में बंद बोतल से जिन्न बाहर आने में कोई देर नहीं लगती। हरक सिंह रावत के बीजेपी से बर्खास्त होने के बाद और कांग्रेस में शामिल होने की चर्चाओं के बीच हरक का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो 2016 का है जब हरक सिंह रावत ने सदन में हरीश रावत की सरकार गिराने की कोशिश की थी। तब वह जब चिल्ला- चिल्लाकर कह रहे थे कि उनके पास इतने विधायक हैं और सरकार अल्पमत में आ गई है।

devbhoomi uttarakhand

अब चर्चाएं यह हैं कि आखिर ऐसे समय में यह वीडियो क्यों वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल करने से किसको फायदा मिलेगा। इससे बीजेपी को फायदा मिलेगा कि हरक सिंह रावत बीजेपी छोड़कर कहीं के नहीं रहे या फिर हरक सिंह के वे विरोधी जो नहीं चाहते हरक सिंह कांग्रेस में आएं।

uttarakhand devbhoomi

अब कारण जो भी हो पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। एक बार फिर देखिए इस वीडियो में हरक सिंह रावत गला फाड़-फाड़ कर क्या कह रहे हैं