Home नैनीताल हल्द्वानी के मेडिकल कॉलेज में रैगिंग से मचा हड़कंप, छात्रों को किया...

हल्द्वानी के मेडिकल कॉलेज में रैगिंग से मचा हड़कंप, छात्रों को किया गंजा

0
58 1

हल्द्वानी, देहरादून ब्यूरो। हल्द्वानी के राजकीय मेडिकल कॉलेज में एक बार फिर से कथित रैगिंग का मामला सामने आया है, जो अब सुर्खियों में बना हुआ है, इस बार मेडिकल कॉलेज के छात्रों को गंजा करवा कर घुमाया गया है, जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है, मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों का लाइन में चलने वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

YOU MAY ALSO LIKE

जिसमें छात्रों द्वारा अपना सर झुकाया गया है, सभी छात्रों के बाल कटे हुए हैं इनमें से कुछ छात्र ऐसे हैं जिन्होंने एप्रेन पहना हुआ है और वह अपने कंधे पर बैग लटका कर आगे की तरफ बढ़ रहे हैं, रैगिंग वाले एमबीबीएस प्रथम वर्ष के हैं, सूत्रों की माने तो छात्रों को बाल कटवाने के निर्देश सीनियर छात्रों ने दिए हैं, जिसे रैगिंग से जोड़कर देखा जा रहा है।

इस मामले में सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में मीडिया के द्वारा लाया गया है, इस मामले में वह मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य अरुण जोशी से बात करेंगी, फिलहाल इस मामले में किसी भी छात्र की तरफ से रैगिंग से जुड़ी कोई भी तहरीर मेडिकल कॉलेज को नहीं दी गई है। साथ ही तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी। वही छात्रों का कहना है कि हमारे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ हमारे सिर में डैंड्रफ था जिसके चलते अपने अपने बाल गंजे कराए, वहीं जब हमने अधिकारियों से बात की अधिकारी का कहना साफ है कि इस मामले की गोपनीय जांच चल रही है अगर ऐसा कुछ होता है तो उन छात्रों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here

Exit mobile version