ज्ञानवापी केस वाले कोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी,सीएम के सरकारी आवास पर आई धमकी भरी कॉल

0
305
gyanvapi case

Gyanvapi Case वाले कोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी,फोन कॉल से वाराणसी में मचा हड़कंप

कल शुक्रवार आधी रात के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर आई एक कॉल से राजधानी लखनऊ के साथ वाराणसी में सनसनी फैल गयी है। जिस नंबर से काल आई थी वह सब्जी विक्रेता की बेटी के नाम पर रजिस्टर है। आज नवरात्रि में वाराणसी की जिला अदालत को बम से उड़ाने की धमकी दी गयी है।

जहां Gyanvapi Case वाराणसी कोर्ट में इन दिनों ज्ञानवापी तथा शृंगार गौरी का मामला चल रहा है, इसी दौरान शनिवार को लखनऊ में सीएम योगी के वाराणसी दौरे के दौरान इस धमकी भरे कॉल के बाद से सुरक्षा एजेंसियां एक्टिव हो गयी हैं।

Gyanvapi Case में 7 अक्तूबर को फैसला सुनाया जाएगा,कॉल के बाद स्थिति तनावपूर्ण

gyanvapi case

वाराणसी में जिस कोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गयी है, उसी कोर्ट में Gyanvapi Case की सुनवाई चल रही है। कोर्ट ने ज्ञानवापी मामले पर अपना फैसला सुरक्षित रखा है। अब ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर 7 अक्तूबर को फैसला सुनाया जाना है।

ये भी पढ़ें  Grand Omaxe Society पर बुलडोजर की मार, भारी पुलिस बल के बीच अतिक्रमण हटाया

Gyanvapi Case में कॉल मुख्यमंत्री आवास पर की गयी,चोरी के मोबाइल से धमकी भरी कॉल

मुख्यमंत्री आवास पर कल शुक्रवार आधी रात को आई एक कॉल से राजधानी लखनऊ के साथ वाराणसी में सनसनी फैल गयी है। फिलहाल कॉल के बाद से ही साइबर टीम एक्टिव हो गयी है। लखनऊ पुलिस ने वाराणसी पुलिस से इस मामले को साझा किया। जिस मोबाइल से धमकी भरी कॉल आई थी, उस मोबाइल नंबर को ट्रेस करते हुए वाराणसी पुलिस वहां के एक सब्जी विक्रेता के पास पहुंची और उसे हिरासत में ले लिया।

हिरासत में लिए जाने के बाद उसने बताया कि उसका मोबाइल फोन तो चोरी हो गया है और उसको तो पता ही नहीं है किसने काल की है। जिस नंबर से ये धमकी भरी कॉल की गयी है, वो नंबर सब्जी विक्रेता की बेटी के नाम पर रजिस्टर है।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com