Home देहरादून सीएम धामी ने किया कार्यकर्ताओं के साथ भोजन, विकास पुस्तिका का किया...

सीएम धामी ने किया कार्यकर्ताओं के साथ भोजन, विकास पुस्तिका का किया विमोचन

0
Global Investors Summit Uttarakhand

DEVBHOOMI NEWS DESK: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून में सूचना एवं लोक संपर्क विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में “सशक्त नेतृत्व, समृद्ध उत्तराखण्ड” विकास पुस्तिका का विमोचन किया। इसके बाद सीएम धामी ने इस अवसर पर Global Investors Summit Uttarakhand की तैयारियों में पूरी प्रतिबद्धता के साथ जुटकर समिट को मूर्त रुप देने वाले परिश्रमी श्रमिकों एवं पर्यावरण मित्रों को भी धन्यवाद ज्ञापित किया और उनके साथ भोजन भी किया।

Global Investors Summit Uttarakhand
Global Investors Summit Uttarakhand

बीते रविवार को FRI में आयोजित कार्यक्रम में सीएम धामी ने कहा कि ये विकास पुस्तिका सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं, नीतियों को जन-जन तक पंहुचाने का माध्यम है। उन्होंने सूचना एवं लोक सम्पर्क विभाग से कहा कि इस प्रकार की विकास पुस्तिकाओं को ई-बुक के रूप में भी प्रस्तुत किया जाय। इससे लोग अपने मोबाइल एवं अन्य माध्यमों से भी जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी प्राप्त कर सकें तथा योजनाओं से लाभान्वित हो सकेंगे।

ये भी पढिए-

Global Investors Summit Uttarakhand

निवेशक सम्मेलन के समापन समारोह में देहरादून पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह

Global Investors Summit Uttarakhand 2023 का सफल आयोजन

बता दें कि Global Investors Summit Uttarakhand देहरादून में 2 दिनों तक आयोजित हुआ था। इसके उद्घाटन के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और  दूसरे दिन समापन पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आए थे। पीएम मोदी और अमित शाह दोनों ने इस आयोजन की तारीफ की थी।

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

Exit mobile version