Ghulam Nabi Azad Is A Hypocrite: कश्मीरी नेता बुखारी ने खोली पोल ,कहा पाखंडी हैं आजाद

0
44
Ghulam Nabi Azad Is A Hypocrite

Ghulam Nabi Azad Is A Hypocrite: गंभीर आरोप लगाया

बीते दिनों में गुलमान नबी आजाद ने कांग्रेस पार्टी को अपना इस्तीफा दिया था। जिसके बाद से कांग्रेस के कई नेताओं ने उन पर हमला किया। (Ghulam Nabi Azad Is A Hypocrite )अब अन्य दलों के नेताओं के निशाने पर भी वो आ गए हैं।अल्ताफ बुखारी जो कि जम्मू-कश्मीर की अपनी पार्टी के प्रमुख नेता है , उन्होंने आजाद को पाखंडी नेता करार दिया है, अल्ताफ बुखारी ने आजाद पर गंभीर आरोप लगाया।

Ghulam Nabi Azad Is A Hypocrite

आजाद ने संसद में उग्र भाषण दिया

अल्ताफ बुखारी के अनुसार 2019 में भले ही आजाद के द्वारा अनुच्छेद 370 के बचाव की बात की गयी थी, और भले ही भाषण दिया गया था, लेकिन आजाद के द्वारा इसे हटाने के लिए सरकार के पक्ष में मतदान दिया गया। गुलाम नबी आजाद के द्वारा अनुच्छेद 370 को बचाने के लिए संसद में उग्र भाषण दिया गया था। यहां तक कि उनके द्वारा अपनी शर्ट के एक-दो बटन भी तोड़ दिए गए थे। भले ही उन्होंने अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के लिए भाजपा के पक्ष में वोट दिया था। लेकिन वो ऐसा बिल्कुल नहीं चाहते थे।

Ghulam Nabi Azad Is A Hypocrite

Ghulam Nabi Azad Is A Hypocrite: औपचारिक रूप से राज्य की बहाली की मांग

उनके द्वारा कहा गया कि अगर सच बोलना अपराध माना जाता है तो फिर में सच बोलकर अपराध करने जा रहा हूँ।  गुलाम नबी आजाद के द्वारा संसद में किसे वोट दिया गया था। बुखारी के द्वारा कहा गया कि हमारा जो प्रतिनिधिमंडल है वो जल्द ही जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल से मुलाकात करने वाला है उन्होंने कहा कि हम जल्द ही औपचारिक रूप से राज्य की बहाली की मांग करने वाले हैं।

Ghulam Nabi Azad Is A Hypocrite

अभी भी कही युवा हिरासत में

इस मांग को  हम  पूरे केंद्र शासित प्रदेश के जिलों में मजिस्ट्रेटों के सामने भी रखने वाले हैं। उनके द्वारा कहा गया कि अभी भी कही युवाओं को एहतियातन हिरासत में रख रखा है।(Ghulam Nabi Azad Is A Hypocrite)  हम प्रशासन से इस बात की मांग करते हैं कि जो युवा इस वक्त हिरासत में हैं, उन्हें जल्द से जल्द रिहा किया जाए।

यह भी पढ़े: Mass Congress Exit In J&K: Ghulam Nabi Azad के समर्थन में करीब 100 लोग दे रहे इस्तीफा

https://devbhoominews.com/ghulam-nabi-azad-supporters-jk/