/ Oct 22, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

अब 30 फ्लाइट्स में बम की धमकी, 8 दिन में 120 से ज्यादा विमानों को मिली धमकी

FLIGHT BOMB THREAT: बीते सोमवार रात को देश भर की विभिन्न कंपनियों के 30 विमानों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। इस संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार, इंडिगो, विस्तारा और एयर इंडिया जैसी प्रमुख एयरलाइनों की उड़ानों को धमकियां मिली हैं। इंडिगो के चार विमानों को सुरक्षा अलर्ट प्राप्त हुआ। इनमें विमानों के नंबर 6ई 164 (मंगलुरु से मुंबई), 6ई 75 (अहमदाबाद से जेद्दा), 6ई 67 (हैदराबाद से जेद्दा) और 6ई 118 (लखनऊ से पुणे) शामिल हैं।

FLIGHT BOMB THREAT
FLIGHT BOMB THREAT

FLIGHT BOMB THREAT: एयर इंडिया को भी मिली धमकी 

एयर इंडिया की भी कुछ उड़ानों को धमकी मिली थी। निर्धारित प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, संबंधित अधिकारियों को तुरंत सतर्क किया गया और सभी सुरक्षा प्रक्रियाओं का सख्ती से पालन किया गया, जैसा कि नियामक अधिकारियों और सुरक्षा एजेंसियों के मार्गदर्शन में किया जाना चाहिए। विस्तारा की भी कुछ उड़ानों को सोशल मीडिया पर सुरक्षा संबंधी धमकियां मिली थीं। इस पर भी उन्होंने तुरंत संबंधित अधिकारियों को सतर्क किया और निर्देशानुसार सभी सुरक्षा प्रक्रियाओं का पालन किया।

ये भी पढिए-

DANA CYCLONE
DANA CYCLONE

ओडिशा और बंगाल में चक्रवात ‘दाना’ का हाई अलर्ट, स्कूल-कॉलेज बंद

बता दें देश भर में पिछले 8 दिनों के दौरान, भारतीय विमानन कंपनियों की 120 से अधिक उड़ानों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। सरकार एयरलाइनों को इन धमकियों से निपटने के लिए विधायी कार्रवाई करने की योजना बना रही है, जिसमें अपराधियों को नो-फ्लाई सूची में शामिल करने का प्रस्ताव भी शामिल है।

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.