क्या तलाक के बाद हॉलीवुड के हॉट कपल्स में से एक माने जाने ये कपल बने दुश्मन?

0
231
10 12

दिल्ली ब्यूरो। कभी हॉलीवुड के हॉट कपल्स में से एक माने जाने ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली ने वर्ष 2016 में एक दूसरे से तालाक ले लिया था, जिसके बाद से ही

YOU MAY ALSO LIKE

दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं हैं। दोनों के एक दूसरे से अलग होने के बाद से ही विवादों का दौर शुरू हो गया। पहले बच्चों की कस्टडी को लेकर दोनों कोर्ट गए और अब एक बार फिर हॉलीवुड सुपरस्टार ब्रैड पिट ने अभिनेत्री एंजेलिना जोली को कोर्ट में घसीटा है। ब्रैड पिट ने एंजेलिना के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। ब्रैड पिट का आरोप है कि एंजेलिना जोली ने बिना उनकी अनुमति के एक प्रॉपर्टी को बेच दिया जबकि इसमें दोनों की हिस्सेदारी थी।

आपको बता दें की 2008 में ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली ने फ्रांसीसी कंपनी चेटो मिरावल में हिस्सेदारी से एक घर और वाइनरी खरीदा था। इसके साथ ही दोनों ने यह भी तय किया था कि दोनों आपसी सहमति से ही प्रॉपर्टी में अपनी हिस्सेदारी बेचेंगे। लेकिन एंजेलिना ने ब्रैड से बिना बात किए पिछले साल अक्तूबर में अपना हिस्सा बेच दिया। जिसके बाद अब ब्रैड पिट ने फिर एक बार कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। आपको बता दें कि अपने लव अफेयर के बाद एंजेलिना और ब्रैड ने 2011 में शादी कर ली थी और शादी के 5 साल बाद 2016 में दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। उस समय भी दोनों के बीच बच्चों की कस्टडी को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद दोनों ने अदालत का दरवाजा खटखटाया। फिलहाल कोर्ट ने बच्चों की कस्टडी पर ब्रैड और एंजेलिना को ज्वॉइंट कस्टडी सौंपी हैं।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here