पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद के पुश्तैनी घर पर चला बाबा जी का बुलडोजर

0
278
uttarakhand news
uttarakhand news

प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने सितंबर 2020 में ध्वस्त किया था अवैध निर्माण, फिर से बना लिया टिनशेड और टाॅयलेट

प्रयागराज, ब्यूरो। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर बहुमत से आई भाजपा की सरकार ताबड़तोड़ अपरोधियों पर कार्रवाई कर रही है। अवैध निर्माण को भी लगातार ध्वस्त किया जा रहा है। योगी आदित्यनाथ तो बुलडोजर बाबा के नाम से पूरे देश में प्रसिद्ध हो चुके हैं। ऐसे ही एक कार्रवाई आज प्रयागराज में देखने को मिली। योगी सरकार की बुलडोजर टीम पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद के पुश्तैनी आवास पर पहुंची। पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद के पुश्तैनी आवास पर एक बार फिर योगी सरकार का बुलडोजर चला। आपको बता दें कि इससे पहले उनके पुश्तैनी आवास को प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने 22 सितंबर 2020 को बुलडोजरों के जरिए ध्वस्त कर दिया था।

devbhoomi
devbhoomi
uttarakhand news
uttarakhand news
devbhoomi
devbhoomi

दो साल बाद अब यहां अस्थाई तौर पर बाउंड्री वॉल खड़ी कर दी गई थी। इसके अलावा पशुओं के लिए टीन शेड और कर्मचारियों के लिए टायलेट बनाया गया था। कई बार चेतावनी देने के बावजूद अवैध निर्माण नहीं हटाने पर यह ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई। वहीं, पुश्तैनी आवास के साथ ही अतीक अहमद की कुछ अन्य संपत्तियों पर भी आज बुलडोजर चलाया गया है।

योगी राज 2.0 में अवैध निर्माण और अपराधियों पर नकेल कसने के लिए बाबा जी का बुलडोजर अहम भूमिका निभा रहा है। कुछ दिन पहले ही एक रेपिस्ट के कई दिन बाद सरंडर न करने पर जैसे ही बुलडोजर लेकर पुलिस घर तोड़ने पहुंची वह तीन घंटे के अंदर पुलिस को आत्मसमर्पण कर चुका था। ऐसे ही कई अवैध निर्माण और कब्जे की जमीनों पर खड़े अपराधियों और बाहुबलियों की संपत्तियों को बुलडोजर तहस-नहस कर रहे हैं।

devbhoomi
devbhoomi