इस एक्ट्रेस ने किया सुसाइड ; प्रेम संबंध या फिल्मे न मिलने की वजह पर बना सस्पेंस

0
218

दिल्ली, ब्यूरो :  एक और बंगाली एक्ट्रेस विदिशा डे मजूमदार ने मौत को गले लगा लिया है। विदिशा डे मजूमदार का शव कोलकाता के नगर बाजार में उनके फ्लैट से मिला है। हैरान की बात ये कि पिछले 15 दिनों में कोलकाता में तीन अभिनेत्रियों की मौत हो चुकी है। मिली जानकारी के अनुसार विदिशा डे मजूमदार का शव उनके फ्लैट में फंखे से लटका हुआ मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरजी कार अस्पताल में अभिनेत्री के शव का पोस्टमार्टम हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह सामने आ पाएगी।

इस एक्ट्रेस ने किया सुसाइड ; प्रेम संबंध या फिल्मे न मिलने की वजह पर बना सस्पेंस

फिलहाल पुलिस अभिनेत्री के करीबी लोगों और दोस्तों से जानकारी जुटा रही है। वहीं शव के पास पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें अभिनेत्री ने लिखा है कि वो अपने करियर से नाखुश है। क्योंकि उसके पास अवसरों की कमी है इसिलिए वो अपनी जान दे रही है।फिलहाल पुलिस सुसाइड नोट की लिखावट की जांच एक्सपर्ट से करवा रही है।

Capture 40

दूसरी ओर विदिशा के दोस्त कुछ अलग ही कहानी बता रहे हैं। विदिशा के दोस्तों के अनुसार कथित तौर पर विदिशा अपने रिलेंशनशिप को लेकर नाखुश थी। क्योंकि विदिशा का प्रेमी उसे धोखा दे रहा था। दोस्तों के अनुसार  विदिशा का प्रेमी उसे धोखा दे रहा था। और उसका तीन अन्य लड़कियों से भी अफयेर चल रहा था। वहीं सुसाइड करने से एक दिन पहले विदिशा ने अपने दोस्त को मैसेज किया था। जिसमें उसने लिखा था कि वो एक लड़के से बेहद प्यार करती है और वो उस लड़के के बिना रह नहीं सकती है। दोस्तों की माने को विदिशा अपने प्रेमी की वजह से डिप्रेशन में थी।पुलिस ने अभिनेत्री के दो फोन भी जब्त किए हैं, और अभिनेत्री के तीन दोस्तों से पुलिस फिलहाल पूछताछ कर रही है। दावा किया जा रहा है कि मरते वक्त विदिशा के कान में हेडफोन लगा हुआ था। ऐसे में अब पुलिस इल ऐंगल से जांच कर रही है कि कहीं सुसाइड से पहले विदिशा किसी से बात तो नहीं कर रही थी। क्योंकि हो सकता है कि बात करते करते उकसावे में आकर उसने आत्महत्या की हो।