Friday, August 19, 2022
spot_img
Homeचंपावतदेवभूमि के दौरे पर आएंगे सीएम योगी ; यहां एक विशाल जनसभा...

देवभूमि के दौरे पर आएंगे सीएम योगी ; यहां एक विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित

देहरादून, ब्यूरो :  बीजेपी चंपावत उपचुनाव में सीएम धामी को जीत दिलाने के लिए पूरा जोर लगा रही है। सीएम धामी खुद चुनावी मैदान में उतरकर प्रचार-प्रसार में जुटे हैं। वहीं सीएम धामी के लिए चुनावी कमान संभालने खुद उनके बड़े भाई यानी सीएम योगी आ रहे हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ का टनकपुर दौरा लगभग तय हो गया है। सीएम योगी 28 मई को टनकपुर आ रहे हैं।

बिते दिनों बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता ने सीएम योगी के दौरे की जानकारी दी थी। हालांकि तब तक सीएम योगी का कार्यक्रम तय नहीं हुआ था। वहीं अब बीजेपी जिलाध्यक्ष दीप चंद्र पाठक ने जानकारी देते हुए बताया है कि योगी आदित्यनाथ 28 मई को टनकपुर आ रहे हैं। सीएम योगी 11:30 बजे हेलीकॉटर से स्पोट्र्स स्टेडियम में उतरेंगे। जिसके बाद वो अपने कार के काफिले के साथ बाजार के विभिन्न मार्गो से होते हुए गांधी मैदान पहुंचेंगे। गांधी मैदान में सीएम योगी विशाल सभा को संबोधित करेंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम तय होने के बाद गांधी मैदान में रैली की सभी तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। वहीं उनकी सुरक्षा के लिए खुफिया एजेंसी, पुलिस, एसएसबी और अन्य सुरक्ष बल यहां पहुंचना शुरू हो गए हैं। आपको बता दें कि यूपी सीएम योगी की उत्तराखंड में खासा लोकप्रियता है। ऐसे में बीजेपी के लिए सीएम योगी की जनसभा कई मायनों में खास है और कहीं न कहीं सीएम धामी की जीत के लिए ये बीजेपी का सबसे बड़ा दाव है। वैसे तो चंपावत उपचुनाव के लिए बीजेपी की स्चार प्रचारकों की सूची में कई दिग्गजों के नाम शामिल हैं। लेकिन सीएम योगी ऐसी सख्सियत हैं जो  ऐन मौके पर भी बाजी पलटना जानते हैं। फिलहाल सीएम की विशाल जनसभा को लेकर बीजेपी तैयारियों में जुट गई है। और अब उनकी इस जनसभा का फायदा बीजेपी को कितना होगा यो तो उपचुनाव के नतीजे सामने आने पर ही पता चल पाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments