Friday, September 23, 2022
HomeCrimeEngineering Internship को Rajasthan गई Doon की छात्रा से पार्क में दुष्कर्म,...

Engineering Internship को Rajasthan गई Doon की छात्रा से पार्क में दुष्कर्म, जंगल में इस हालत में मिली

Engineering Internship Student Rape! Uttarakhand News- Dehradun Bureau: देहरादून, ब्यूरो। देहरादून उत्तराखंड की एक छात्रा (Engineering Internship) से अलवर (Alwar, Rajasthan) में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार इंटर्नशिप (Engineering Internship) करने के लिए देहरादून से अलवर गई इंजीनियरिंग की 1 स्टूडेंट के साथ बायोडायवर्सिटी पार्क में एक युवक ने खुद को पार्क का गाइड बताकर अपने जाल में फंसा लिया।

युवक उसे करीब दो किलोमीटर अंदर जंगल में ले गया और वहां पर उसके मुंह पर नशीले पदार्थ युक्त गीला कपड़ा लगाकर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद छात्रा को होश आया तो वह बिना कपड़ों के जंगल में जमीन पर पड़ी थी। छात्रा ने किसी तरह बाहर आकर और लोगों को भी आप बीती सुनाई लेकिन, बिना पुलिस केस किए वह वापस आ गई। अब देहरादून के क्लमेंटटाउन थाने में युवती ने तहरीर देकर मामला दर्ज करवाया है।

यह भी पढ़ें : Uksssc Paper leak: 2 लाख का ईनामी मूसा और 1 लाख का ईनामी योगेश्वर राव अरेस्ट

Engineering Internship क्लेमेंटटाउन थाने

Engineering Internship Student Rape : अकेले घूमने गई थी

देहरादून के क्लेमेंटटाउन थाने में छात्रा से Internship के दौरान दूसरे राज्य में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है। देहरादून के क्लमेंटटाउन थाने के एसओ कुलवंत सिंह ने बताया कि देहरादून की इंजीनियरिंग की छात्रा 2 माह पहले 14 जुलाई को देहरादून से इंटर्नशिप (Internship) करने के लिए गई थी। छात्रा ने बताया कि अलवर में मौजूद बायोडायवर्सिटी पार्क में वह घूमने गई थी। पार्क में उसे एक युवक मिला जिसने खुद को पार्क का गाइड बताया। आरोप है कि पार्क गाइड खुद को बताने वाले युवक इंजीनियरिंग की छात्रा को लगभग 2 किलोमीटर अंदर जंगल की तरफ ले गया।

Engineering Internship क्लेमेंटटाउन थाने

Engineering Internship पड़ी महंगी, होश आया तो बिना कपड़ों की मिली

छात्रा ने आरोप लगाया कि इस दौरान युवक ने उसका मुंह दबाया। इसके बाद जब उसे होश आया तो वह जंगल में बिना कपड़ों के जमीन पर पड़ी थी। उसने बताया कि बेहोश होने से पहले युवक ने कोई नशीला पदार्थ लगाकर मुंह दबाया। छात्रा के अनुसार उसके साथ यह घिनौनी हरकत 11 अगस्त को हुई। इसके बाद युवती इंटर्नशील पूरी करने से पहले ही वापस देहरादून आ गई। फिलहला पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular