Elon Musk की नई पारी, आयी Manchester United Football Club खरीदने की बारी

0
269
Elon Musk,Manchester United Football Club

दुनिया के सबसे धनवान व्यक्ति Elon Musk ने दुनिया के सबसे बड़े इंग्लिश फुटबॉल क्लब Manchester United को खरीदने का एलान किया है. Musk ने इसका एलान सोशल मीडिया प्लेटफार्म से किया है। Elon के इस ट्ववीट के बाद सोशल मीडिया पर अलग अलग तरह के रिएक्शन आ रहे हैं.

Musk
Elon Musk

Manchester United और Elon MUSK

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति Elon Musk ने एक ट्ववीट करके खेल जगत में सनसनी फैला दी.हाल ही में सोशल मीडिया पर Elon Musk ने राजनीतिक ट्वीट्स किये थे और उसी कड़ी में उन्होंने ये भी एलान कर दिया कि वो एक इंग्लिश फुटबॉल क्लब जिसका नाम Manchester United है ,उसे खरीदने जा रहे हैं. बताते चलें कि पुर्तगाल के स्टार प्लेयर Christiano Ronaldo इसी मशहूर क्लब से खेलते हैं.

Manchester

Elon Musk के ट्ववीट्स

Elon Musk ने अपने एक ट्ववीट में कहा कि “यह साफ़ कर दूँ कि मैं रिपब्लिकन पार्टी और डेमोक्रेटिक पार्टी दोनों को बराबर सपोर्ट करता हूँ  और इसी कड़ी में एलान करता हूँ कि मैं मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब खरीदने जा रहा हूँ. मस्क के इस ट्ववीट के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन आने लगे। जैसा की आप जानते हैं Elon को सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए ट्वीट करने के लिए जाना जाता है और इस बार भी कुछ ऐसे ही ट्ववीट किये जो ट्रेंड में आ गए। अभी तक मैनचेस्टर यूनाइटेड फ़ुटबॉल क्लब का स्वामित्व अमेरिकी ग्लेज़र फैमिली के पास है और अभी तक ग्लेज़र फैमिली का इस ट्ववीट पर कोई रिएक्शन नहीं आया है. हालाँकि Elon ने अभी पूरी जानकारी नहीं दी है।

Ronaldo

बताते चलें कि ये वही मशहूर इंग्लिश फुटबॉल क्लब है [Manchester United] जिसकी तरफ से Christiano Ronaldo जैसे विश्व के स्टार खिलाड़ी खेलते हैं.

ये भी पढ़ें…. दुनिया की सबसे खूबसूरत एथलीट एलिसा स्मिड फिर से सुर्ख़ियों में