दून पुलिस की बड़ी कार्रवाई- ड्रग पैडलर सहित चार बदमाशो को किया गिरफ्तार

0
234
doon police arrested 4 criminals

Uttarakhand Devbhoomi Desk: दून पुलिस ने यूपी के बड़े ड्रग पैडलर को गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल की है। बता दें कि दून पुलिस ने यूपी के ड्रग पैडलर सहित चार बदमाशों (doon police arrested 4 criminals) को गिरफ्तार किया है। लगातार अपराधियों पर एक्शन कर रही दून पुलिस ने आज भी 35 के दो इनामी वांटेड सहित चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक उत्तर प्रदेश के रामपुर का ड्रग पैडलर है जो देहरादून में नशा तस्करों को स्मैक, हेरोइन सप्लाई करता है।

यह भी पढ़े:
Dilwara Mandir
जब धरती में जन्में थे विष्णु अवतार तब जाकर हुआ इस मंदिर का निर्माण

एसपी सिटी सरीती डोभाल के अनुसार, 2021 में थाना पटेल नगर क्षेत्र से एक नशा तस्कर गिरफ्तार किया (doon police arrested 4 criminals) गया था। जिसके पास से काफी मात्रा में स्मैक भी बरामद हुई थी। पूछताछ करने पर मालूम हुआ कि ऐसे पद्दार्थों की सप्लाई करने वाला सहारनपुर रामपुर इलाके का मोनू उर्फ रजनीश चौधरी है। इसी जानकारी के आधर पर पिछले एक साल से दून पुलिस मोनू की तलाश में थी। अब जाकर उसे यूपी से गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़े:
defence minister in dehradun
दून पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, SRHU के दीक्षांत समारोह में की शिरकत

doon police arrested 4 criminals: गोवा से गिरफ्तार हुआ एक भूमाफिया

वहीं दूसरी तरफ भू माफिया के रूप मे लगातार धोकाधड़ी करने वाले सुनील कोटनाला को पुलिस ने गोवा से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक ये भी पिछले एक साल से फरार चल रहा था।

उधर दून पुलिस ने इसके अलावा दो और शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। जो दून शहर से वाहनों की चोरी कर यूपी जैसे जनपदों में बेचते थे।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com