दूध लेने गई नाबालिग के उतार दिए कपड़े, बलात्कार का प्रयास; ऐसे बची इज्जत और जान

0
370
शर्मनाक! भाई-बहन के रिश्ते किए तार-तार

हरिद्वार/लक्सर, ब्यूरो। हरिद्वार जनपद से रोज क्राइम की ऐसी वारदातें सामने आ रही हैं, जिससे किसी के भी पैरों तले जमीन खिसक जाए। ऐसा ही एक और मामला लक्सर कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है। यहां सुबह-सुबह दूध लेने गई एक नाबालिग को एक दरिंदे ने बहला-फुसलाकर झांसे में लिया और उसके कपड़े उतार दिए। इसके बाद वह नाबालिग का रेप करने लगा। नाबालिग ने शोर मचाया तो आस-पास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और नाबालिग को उसके चंगुल छुड़ाने के साथ आरोपी की जमकर धुनाई भी की। इसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि आज सुबह लक्सर थाना क्षेत्र में दूध लेने गई एक नाबालिग के साथ बलात्कार करने के प्रयास वाले के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। नाबालिग के पिता ने ने पुलिस को लिखित तहरीर देकर बताया कि मेरी नाबालिक बच्ची दूध लेने के लिए गई थी। तभी वहां पर एक युवक ने उसको पकड़ लिया और उसके कपड़े निकाल दिए और बलात्कार का प्रयास करने लगा। शिकायत के बाद लक्सर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

rape 0000

वहीं, इस मामले में लक्सर पुलिस का कहना है कि दूध लेने गई युवती के साथ बलात्कार करने का प्रयास करने वाले के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। मामले में तथ्यों की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर जो भी सत्य सामने आएगा, उसी के आधार पर अग्रिम कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसी घिनौनी हरकत करने वाले दरिंदे को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा। आरोपी को अरेस्ट करने के बाद कोर्ट में पेश किया जा रहा है।