भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच हुए विवाद में कांग्रेस ने ली चुटकी, कहा भाजपा अपना ही बोया काट रही है

0
196

पौड़ी (संवाददाता- कुलदीप बिष्ट): पौड़ी में भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच नाराजगी तब सामने आई जब कार्यकर्ताओं ने

YOU MAY ALSO LIKE

पार्टी व प्रत्याशी का चुनाव प्रबंधन देख रहे नेताओं पर चुनाव में हुए खर्च का भुगतान नहीं किए जाने पर भाजपा कार्यालय में पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से तीखी नोक झोंक कर भाजपा कार्यालय में तोड़ फोड़ कर डाली।

devbhoomi

बताते चलें कि पाबौ ब्लॉक के कलूण गांव निवासी भाजपा कार्यकर्ता सुरेंद्र सिंह नेगी, विकास चौहान व विकास नेगी ने पार्टी व प्रत्याशी का चुनाव प्रबंधन देख रहे परमानंद चतुर्वेदी पर भुगतान नहीं करने का आरोप लगाया, जिसके बाद देखते ही देखते कार्यकर्ताओं व नेताओं के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। कुछ कार्यकर्ताओं ने बीच-बचाव की कोशिश की, लेकिन इस दौरान तक कार्यालय में कुछ कुर्सियां तक टूट गई। हालांकि बाद में किसी तरह मामला शांत करवाया गया। नाराज कार्यकर्ताओं ने बताया कि पार्टी ने छह दिन के लिए वाहन बुक किए। बुकिंग के अनुसार प्रतिदिन का 1 हजार रुपये और पेट्रोल डीजल का खर्च का भुगतान किया जाना था, लेकिन चुनाव संपन्न होने के तीन दिन बाद भी चुनाव प्रचार में हुए खर्च में की धनराशि का भुगतान नहीं किया जा रहा है।

वहीं इस पूरे मामले में अब कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विनोद नेगी ने चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा को अपना ही बोया काटना पड़ रहा है। भाजपा लगातार कांग्रेस में गुटबाजी की बातें कर के जनता को गुमराह करने का काम कर रही थी लेकिन जनता जानती है कि गुटबाजी आखिर किस पार्टी में है। वहीं उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा की इस चुनाव में भाजपा ने अपने छोटे कार्यकर्ताओं का पैसा दबाकर अपनी जेबों को भरा है। वहीं इस पूरे मामले में भाजपा के जिला महामंत्री जगत कीशोर से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि वह फिलहाल मुख्यालय में मौजूद नहीं है और उन्हें इस तरह के मामले की कोई भी जानकारी नहीं है।

devbhoomi

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here