Home देहरादून सीएम धामी की रेल मंत्री से मुलाकात, वंदे भारत एक्सप्रेस संचालन पर...

सीएम धामी की रेल मंत्री से मुलाकात, वंदे भारत एक्सप्रेस संचालन पर की चर्चा

0
DHAMI MEETS RAILWAY MINISTER
UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज यानि शुक्रवार को नई दिल्ली में केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव (DHAMI MEETS RAILWAY MINISTER) से मुलाकात की। धामी ने रेल मंत्री से सुदृढ़ रेल कनेक्टिविटी के सम्बन्ध में विस्तार से चर्चा की। इस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने रेल मंत्री से लखनऊ से देहरादून के मध्य “वंदे भारत एक्सप्रेस” के संचालन और पर्वतीय क्षेत्रों में रेल सेवा के विस्तार के दृष्टिगत बहुप्रतीक्षित टनकपुर-बागेश्वर रेललाइन निर्माण की यथाशीघ्र स्वीकृति प्रदान करने के संदर्भ में भी चर्चा की।
DHAMI MEETS RAILWAY MINISTER
DHAMI MEETS RAILWAY MINISTER

DHAMI MEETS RAILWAY MINISTER: देहरादून से सीधी रेल सेवा की मांग

मुख्यमंत्री ने अहमदाबाद से काठगोदाम, हरिद्वार और देहरादून को जोड़ने हेतु सीधी रेल सेवा शुरू करने, दून एक्सप्रेस में कोटद्वार के कोच का व जनता एक्सप्रेस में रामनगर के कोच का पुनः परिचालन करने एवं टनकपुर से राजस्थान के मेहंदीपुर बालाजी तक नई रेल सेवा प्रारम्भ करने के बारे में भी बातचीत की।
DHAMI MEETS RAILWAY MINISTER
मुख्यमंत्री ने कहा कि रेल सेवाओं के विस्तार से प्रदेशवासियों एवं पर्यटकों के लिए आने वाले समय में यातायात सुगम होगा साथ ही पर्यटन प्रमुख राज्य होने के कारण प्रदेश की आर्थिकी भी सशक्त होगी। (DHAMI MEETS RAILWAY MINISTER) केंद्रीय रेल मंत्री ने हर सम्भव सहयोग के प्रति मुख्यमंत्री धामी को आश्वस्त किया।
38th NATIONAL GAMES

उत्तराखंड को मिली 38वें नेशनल गेम्स की मेजबानी

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज 

Exit mobile version