कार्यवाहक सीएम धामी और कौशिक दिल्ली बुलाए, राज्य को आज मिलेगा नया मुखिया !

0
174

देहरादून, ब्यूरो। चुनाव परिणाम आने के बाद से लेकर लगातार उत्तराखंड में नए सीएम को लेकर संशय बरकरार हैं। वहीं, यह संशय आज टूट सकता है। कार्यवाहक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को पार्टी हाईकमान ने दिल्ली बुलाया है। जानकारी के अनुसार वह आज राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और संगठन राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष से मिलेंगे।

ऐसे में कयास लगा जा रहे हैं कि आज ही प्रदेश के नए मुखिया के नाम पर मुहर लग लाएगी। आपको यह भी बता दें कि एक दिन पहले ही राजनाथ सिंह को उत्तराखंड पर्यवेक्षक की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं, आज यह सामने आ जाएगा कि प्रदेश को अगला मुखिया कौन मिलने जा रहा है।

DEVBHOOMI

वहीं, इस संबंध में प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि उत्तराखंड को लेकर भाजपा नई दिल्ली में महत्वपूर्ण बैठक कर रही है। उन्होंने बताया कि मैं और कार्यवाहक सीएम पुष्कर सिंह धामी बैठक में भी शामिल होने जा रहे हैं। बैठक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और संगठन महासचिव बीएल संतोष भी शामिल रहेंगे। उत्तराखंड में मोदी लहर के बाद फिर से सत्ता में वापस आई भाजपा के नेताओं में सीएम पद से लेकर मंत्रीमंडल विस्तार तक आपसी गुटबाजी चरम पर देखी जा रही है।

ऐसे में हाईकमान भी सोच-समझकर निर्णय ले रहा है। वहीं, नए मुखिया होली के बाद ही पद की शपथ लेंगे, क्योंकि फिलहाल हिंदू धर्म के अनुसार होलाष्टक चल रहे हैं। होली के बाद 20 मार्च के बाद नई सरकार शपथ ले सकती है।