दिल्ली के विधायक महेंद्र यादव ने उत्तराखण्ड की जनता को दिलाया ये भरोसा

0
157

हरिद्वार (संवाददाता- अरुण कश्यप): पथरी क्षेत्र के गांव रानीमजरा, सराय, इक्कड़ कला आदि गांव में हरिद्वार ग्रामीण पर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी नरेश शर्मा के

YOU MAY ALSO LIKE

लिए दिल्ली के विधायक महेंद्र यादव ने वोट मांगे। इस दौरान महेन्द्र यादव ने बताया कि नरेश शर्मा जनता के बीच अपनी पकड़ बनाते जा रहे हैं। इस दौरान नरेश शर्मा ने घर-घर जाकर आम आदमी पार्टी की नीतियों और चुनावी वायदों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी धनबल और बाहुबल नहीं बल्कि आम आदमी के विकास के संकल्प के साथ चुनाव लड़ रही है।

महेंद्र यादव ने दावा किया कि रोजगार तथा चिकित्सा स्वास्थ्य शिक्षा जैसी मूलभूत सुविधाओं को उपलब्ध कराने के लिए आम आदमी पार्टी हर संभव प्रयास करेगी। इस दौरान बड़ी संख्या में महिलाओं और युवाओं में आम आदमी पार्टी की कार्यप्रणाली की सराहना की और नरेश शर्मा को व्यापक समर्थन का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में सरकार आने पर हर घर रोजगार, मुफ्त बिजली, पानी, उत्तम चिकित्सा, एवं चारधाम यात्रा व 60 वर्ष से अधिक महिला व पुरूष के लिए पेंशन, रोडवेज में फ्री यात्रा दिलाई जाएगी। इस दौरान संजू नारंग, संदीप, अमित, कुंज, दीपू, अंकुर बागड़ी, नवीन अभिषेक आदि रहे।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here