देहरादून से उत्तरकाशी जा रही कार खाई में गिरी, कार चालक की मौके पर मौत

0
203

टिहरी(पंकज भट्ट)- शुक्रवार को रौतु की बेली के पास एक कार गहरी खाई में गिर गई। जिसमें कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि यह कार देहरादून से उत्तरकाशी जा रही थी। साथ ही छानबीन में यह भी सामने आया है कि मृतक व्यक्ति देहरादून का रहने वाला है।

tehri accident 2

पुलिस के अनुसार शुक्रवार को सुबह 9 बजकर 20 मिनट पर एक मारूति कार जो देहरादून से उत्तरकाशी जा रही थी अचानक अनियंत्रित हो कर 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। यह दुर्घटना रौतु की बेली के पास संगलोटी में हुई। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी, सूचना मिलते ही थत्यूड़ पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन शुरू कर दी।

छानबीन में सामने आया कि कार में एक ही व्यक्ति सवार था और जिसकी मौके पर ही मौत हो गई है। पुलिस ने व्यक्ति के जेब में रखे आधारकार्ड के आधार पर उसकी शिनाख्त की और बताया कि मृतक अजय शर्मा प्रकाशनगर देहरादून का रहने वाला था। पुलिस ने दुर्घटना की सूचना उसके परिजनों को दे दी है। साथ ही यह भी सामने आया है कि यह वाहन नया था और उसमें अभी तक नंबर प्लेट भी नहीं लगी हुई थी। पुलिस ने शव पंचनामा भरने के साथ ही आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी है।